नई अंगूरी भाभी ने शो के लेकर दिया बड़ा बयान, कहा 'मैं बहुत नर्वस हूं'

2 years ago

नई दिल्ली: एंड टीवी का मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' तो अपनी कंट्रोवर्सी की वजह से काफी मशहूर हो गया है। इस शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने यह शो छोड़ दिया था, बता दें कि, शिल्‍पा का डॉयलग 'सही पकड़े हैं' है दर्शकों की जुबान पर छाया हुआ है। लेकिन उनका इस शो छोड़ने के बाद इस किरदार के साथ कौन न्‍याय कर पायेगा। यह अभी तक सस्‍पेंस बना हुआ था लेकिन अब इस किरदार के लिये टेलीविजन की मशहूर अदाकारा शुभांगी आत्रे सामने आई हैं।  

अब अंगूरी भाभी ने प्रोड्यूसर पर लगाया मेंटली हेरेस का आरोप!

शुभांगी आत्रे इससे पहले 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं।वैसे शुभांगी आत्रे 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने से पहले लोगों की अपेक्षाओं के चलते चर्चा में आ गई हैं और फेमस भी हो गई हैं। शो की प्रोडक्‍शन टीम को भी उन पर भरोसा है कि वह इस किरदार के साथ पूरा न्‍याय करेंगी। इसके अलावा, शुभांगी बताती हैं कि वह शो को लेकर काफी नर्वस हैं। साथ ही,  वह काफी उत्साह से भरी हुई भी हैं। उनका कहना है कि 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाना काफी चैलेंजिंग है।

अंगूरी भाभी से ई24 की एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत, कराया फोटोशूट!

शुभांगी ने एक बयान में कहा है कि लोगों का प्यार इस किरदार को वैसे ही मिलता रहेगा। उनका कहना है कि सीरियल की पूरी कास्ट ने उन्हें सेट पर बहुत कम्फर्टेबल फील कराया है।धारावाहिक के निर्माता कोहली ने कहा, 'शुभांगी मासूमियत और आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण हैं। वह शानदार अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि वह असाधारण 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाएंगी और आसानी से सभी का दिल जीत लेंगी।'

अंगूरी भाभी को मुसीबतों ने अब ‘सही में पकड़ लिया है’, हो रही हैं परेशान!

वैसे आपको बता दें कि, शिल्‍पा शिंदे पर इस शो की प्रोडक्‍शन टीम ने कई आरोप लगाये थे कि वह प्रोडक्शन टीम के साथ सही से को-ऑपरेट नहीं करती हैं। शो के लिए कपड़ों, हेयर आदि के लिए उनकी कुछ अलग ही डिमांड रहती है, जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है। इसके अलावा, शो से मशहूर होने के कारण वो अपनी फीस भी बढ़ाने की डिमांड कर रही हैं।आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा भी था कि उन्हें चैनल से परेशानी है। शिल्पा ने कहा था, ‘मुझे चैनल और प्रोडक्शन हाउस मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं। धमकी भी दे रहे हैं कि अगर मैंने किसी और चैनल के साथ काम किया तो वो मेरे करियर को बरवाद कर देंगे। मैं मुसीबत के वक्त उनके साथ रही। सोचा था कि जब मुझे जरूरत होगी तो वे मेरा साथ देंगे।’

OMG : अंगूरी भाभी का एक और सच आया सामने!

शिल्पा ने आगे बताया कि, ‘मैंने मेडिकली अनफिट होने के कारण से शो छोडऩे की इच्छा जताई है। जहां तक फीस बढ़ाने की मांग की बात है तो यह मेरा अधिकार है। शो को एक साल हो गया है, इसलिए फीस रिवाइज्ड होनी चाहिए।’गौरतलब है कि निर्माता के साथ कुछ निजी समस्याओं के चलते शिल्पा शिंदे कुछ समय के लिए शो के सेट पर नहीं पहुंचीं थीं, जिसके चलते सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) और भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर काउंसिल (सीआईएनटीएए) ने उनके खिलाफ असहयोग करने से संबंधित एक नोटिस जारी किया था।

Related Posts