नरगिस फाख़री ने अब फिल्‍मों में काम को लेकर दिया, यह बड़ा बयान !!!

2 years ago

मुंबई : अभिनेत्री नरगिस फाखरी को बॉलीवुड में कदम रखे कुछ ही साल हुए हैं । फिर भी वह अक्‍सर कर कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में आ जाती हैं। उसी तरह उनका एक बयान सामने आया है। 

बता दें कि,  नरगिस का कहना है कि,‘चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, मैं फिल्मों के पीछे नहीं भागती बल्कि मुझे अपनी काबिलियत पर काम मिल रहा है।’ पिछली फिल्म ‘हाउसफुल-3’ के बाद नरगिस जल्द ही रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘बैंजो’ में नजर आएगी।

साथ ही नरगिस ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'बैंजो' को लेकर बताया है। उन्‍होंने बताया कि, ‘बैंजो की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। रितेश देशमुख के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा।’ मैं हर अभिनेता से बहुत कुछ सिखती हूं। रितेश के साथ काम कर बहुत अच्छा लगा। नरगिस के अनुसार, ‘बॉलीवुड फिल्मों में गाने-डांस का काफ़ी महत्व है, बावजूद इसके यहां ऐसी सीरियस और इंटेंस फिल्में बन रही हैं, जो हॉलीवुड में भी नहीं बनती।’

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में उनके ब्रेकअप की ख़बरें आई थी कि, उनका और उदय चोपड़ा का ब्रेकअप हो गया है, जिस वजह से वह अपने घर लौट गई थी, नरगिस ने फिल्‍म 'हाउसफुल-3' के प्रमाेशन में भी शामिल नही हुई थीं।

Related Posts