नवाज़ुद्दीन के साथ 'रोमांस' करती नज़र आएंगी सनी लियोनी!

3 years ago

नई दिल्ली (11th November) : सनी लियोनी के साथ नवाज़ु्द्दीन सिद्दीकी की जोड़ी...सुनने में आप को कुछ बेमेल लगे लेकिन है ये बिल्कुल सच। बॉलिवुड की 'बेबी डॉल' सनी के साथ 'बजरंगी भाईजान' के 'चांद नवाब' यानी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी शीघ्र ही एक फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नज़र आएंगे। वो भी रोमेंटिक एंगल के साथ।

लीक से हटकर ये कास्टिंग सोहेल खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए की है। सनी की बॉलिवुड में पहचान सेक्स थ्रिलर और कॉमेडीज के लिए है। वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की छाप ऐसे मंझे हुए अभिनेता की है जो हर फिल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवाता आ रहा है। अब देखना होगा कि विपरीत धाराओं पर चलने वाली ये जोड़ी साथ में क्या कमाल दिखाती है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने हाल में 'मांझी : द माउंटेन मैन' में दशरथ मांझी के किरदार में खूब वाहवाही बटोरी है। वही सनी लियोनी की हाल में रिलीज़ हुई कुछ फिल्में- 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है' फ्लाप साबित हुई हैं।

सनी लियोनी अब दर्शकों को 4 दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म 'मस्तीज़ादे' में नज़र आएंगी। इस फिल्म को सेंसर में लंबे समय तक फंसे रहने के बाद रिलीज़ के लिए हरी झंडी मिली है।

Related Posts