नवाजुद्दीन की फिल्म हरामखोर पर लटकी तलवार, बोर्ड को है इस विषय पर आपत्ति..!!

2 years ago

मुंबई : उड़ता पंजाब के बाद अब सेंसर बोर्ड ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हरामखोर' पर भी तलवार लटका दी है। बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से ही इनकार कर दिया है। फिल्म उड़ता पंजाब को 'ए' सर्टिफिकेट के साथ सेंसर बोर्ड ने पास किया था।

पहली बार साथ काम कर सकते हैं श्रीदेवी और नवाजुद्दीन

श्लोक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 14 साल की एक लड़की और उसको ट्यूशन पढ़ाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच प्रेम संबंधों की कहानी है। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की स्क्रीनिंग हाल में सेंसर बोर्ड के सामने गई लेकिन बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी देने से ही मना कर दिया।

‘बादशाहो’ में अजय और करीना के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी

इस बारे में पूछे जाने पर सिख्या एंटरटेनमेंट की निर्माता गुनीत मोंगा ने बताया, 'हां, उन्होंने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से यह कहते हुए मना कर दिया कि फिल्म का सब्जेक्ट आपत्तिजनक है। उन्होंने किसी भी सीन को काटने को नहीं कहा, बल्कि फिल्म को पास करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह शिक्षकों को गलत रूप में पेश करता है.'

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में किया गया था, जिसमें नवाजुद्दीन को उनकी एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था।

Pics: कोलकाता के ‘विक्टोरिया गार्डन’ में अमिताभ, नवाजुद्दीन और विद्या ने की शूटिंग

इससे पहले बोर्ड अनुराग कश्यप की फिल्म 'उड़ता पंजाब' को भी 22 कट के साथ पास करने की बात पर अड़ गया था लेकिन कश्यप ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और फिल्म को महज एक कट के साथ पास करने का आदेश सुना दिया गया।

Related Posts