नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार मुसीबत में, भाई को मिली जान से मारने की धमकी

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। पहले भाभी ने उनपर और परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। फिर छोटे भाई पर जानलेवा हमला अब उसके बाद भाई से फोन पर एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी गई है।

वाजुद्दीन सिद्दीकी से आज महिला पुलीस ने किया पुछताछ, जाने आगे क्या हुआ उनके साथ..!!

बता दें, अभिनेता के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़‍ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। यह मामला नवाज को होमटाउन मुज़फ्फरनगर के कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र का है। बड़े फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि 27 अक्‍टूबर को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल आयी थी। किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। वही इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है। सीडीआर निकलवाई जा रही है। जिस मोबाइल से धमकी दी गई है, वह परिवार के दूसरे पक्ष का है। पुलिस और परिवार वालों को आशंका है एक करोड़ की वसूली की कॉल आफरीन की फैमिली से आई थी। हालांकि ज तक पुलीस इस मामले का पूरी तरह जांच नही कर लेती तब तक कुथ भी कहना मुश्किल है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी भाभी के आरोपों पर बयान देते हुए कहा वो सुर्खियों में आना चाहती हैं..!!

वही इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से उत्तर प्रदेश वन निगम के सदस्य ने लिखित में शिकायत की है। वन निगम के सदस्य मोहम्मद रिहान खान ने एक पत्र मंगलवार को मुख्यमंत्री को भेजा है। उन्होंने लिखा है कि उक्त परिवार का मुखिया उत्तर प्रदेश सरकार का ब्रांड एंबेसडर है। यह जानते हुए भी परिवार को पुलिस जांच के नाम पर घुमा रही है। बताया जा रहा है कि इस पर मुख्यमंत्री ने सिने अभिनेता के भाई फैजुद्दीन से फोन पर बात की। दूसरी ओर वन निगम सदस्य ने पीडि़त परिवार से उत्तर प्रदेश न छोडऩे की अपील की भी की है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts