नशे में एक्‍टर ने एक्‍ट्रेस को ऐसी जगह दबाया की वह दर्द से चीख उठी!

2 years ago

नई दिल्ली : फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ शूटिंग के दौरान को-एक्टर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि उनकी चीख निकल पड़ी। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, एक गाने की शूटिंग के दौरान को-एक्टर ने काजल को कमर में हाथ डालकर इतनी जोर से दबाया कि उनके मुंह से चीख निकल गई।

kajal-cover_1465541836

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल को शायद ही कभी किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा हो। इस फिल्म में शूटिंग के दौरान एक्टर को काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाना था। जब एक्टर ने इस सीन के दौरान काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाया, तो दर्द के मारे काजल चिल्ला उठी।

kajal-b_1465541835

काजल के को-एक्टर की भी इसमें कोई गलती नहीं थी, क्योंकि वह सीन के मुताबिक ही एक्ट कर रहे थे। काजल को भी इस बात का अहसास था। इसलिए थोड़ी देर बाद काजल ने फिर रीटेक किया और गाने के लिए वही सीन देने को तैयार हो गईं।

गौरतलब हो कि, काजल अग्रवाल की फिल्‍म 'दो लफ्जो की कहानी' बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है जिसका रिस्‍पांस मिला-जुला मिला है, इस फिल्‍म में भी काजल में भी  कंट्रोवर्शी  हुई थी उन्‍होंने रणदीप के साथ लिप-लॉक करने से मना कर दिया था। 

Related Posts