नसीरूद्दीन शाह की फिल्म 'जीवन हाथी' पाकिस्तान में होगी रिलीज..!!

2 years ago

मुंबई: उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बड़ गये हैं, इस बीच भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) ने बैन लगा दिया है। अब ख़बर आ रही है पाकिस्तान में नसीरूद्दीन शाह के अहम रोल वाली फिल्म को रिलीज किया जायेगा।

नसीरूद्दीन शाह करेगें इस 28 साल की अभिनेत्री से रोमांस, फोटोज आई सामने!!!

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन से जुड़े विवाद को लेकर जहां बॉलिवुड बंटा हुआ नजर आ रहा है वहीं पाकिस्तान में नसीरूद्दीन शाह के अहम रोल वाली फिल्म 'जीवन हाथी' 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ अभिनय करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिना दिलपाजीर ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान में बढ़े हुए तनाव के हालात में कलाकार शांति दूत की भूमिका निभा सकते हैं। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक अभनेत्री हिना ने कहा कि कलाकार मौजूदा राजनीतिक हालात तो नहीं बदल सकते लेकिन वो प्यार जरूर बांट सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि युद्ध सिर्फ राजनेताओं के बीच है ना कि आम लोगों में।

मल्लिका का खुलासा: इस फिल्म में केजरीवाल को भी करनी थी एक्टिंग

बता दें, फिल्म जीवन हाथी का निर्माण भारत और पाक के सहयोग से हुआ है जिसमें दोनों देशों की तरफ के 12 फिल्मकार अभिनेय कर रहे हैं हालांकि भारत के थि‍एटर्स में फिलहाल इसे रिलीज नहीं किया जाएगा। वहीं दोनो देश के कलाकारों को लेकर बयनबजी जारी है आये दिन कलाकार अपने अपने बयान देते रहते हैं, हाल ही में अजय देवगन ने कहा था कि वो किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नही करेंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts