निर्देशक ने फिल्‍म 'ग्रेट ग्रांड मस्‍ती' में उर्वशी के रोल को लेकर किया खुलासा !

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के निर्देशक इंद्र कुमार ने फिल्‍म के ट्रेलर लांच के दाैरान एक खुलासा किया है उन्‍होंने बताया कि, फिल्म की मुख्‍य भुमिका में नजर आने वाली ऊवर्शी रौतेला उनसे काफी घबरा गई थी। इस किरदार के लिए हामी भरने से पहले करीब तीन माह तक अभिनेत्री उनसे बचती रही। उन्‍होंने बताया कि, जब उर्वशी मेरे पास इस भूमिका के लिये आई थी तो वह कहानी सुनकर काफी घबरा गई थी, उर्वशी ने तो कई महीनों तक इसका जवाब भी नही दिया था कि वह यह रोल करेंगी भी की नही। हालांकि काफी मनाने के बाद वह इस रोल के मान गई थी।

 

साथ ही इंद्र कुमार ने यह भी बताया कि, “ऊवर्शी जब मुझसे पहली बार मिलने आई, तो मुझे लगा कि भूत के रोल के लिये, लेकिन प्यारे भूत के किरदार के लिए उनसे बेहतर कोई हो ही नहीं सकता, लेकिन वह डर गईं और चली गईं। अगले तीन माह तक मैं उनसे संपर्क करने की कोशिश करता रहा, लेकिन उन्होंने मुझे नजरअंदाज किया।”

 

बता दें कि, फिल्म के पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी अभिनेत्री पर नजर बनाए हुए थे और आखिरकार उन्हें इस फिल्म में काम करने को राजी कर लिया गया। फिल्म में ऊवर्शी के अलावा आफताब शिवदासानी, रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय भी हैं। फिल्‍म 'ग्रेट ग्रांड मस्‍ती' एक एडल्‍ट और हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है। फिल्‍म 22 जुलाई को  सिनेमाघरों पर प्रदर्शित की जायेगी।

Related Posts