नेहा 'नो फिल्टर नेहा' शो को करेंगी होस्ट, पहले मेहमान बने करण जौहर ने किया खुलासा..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री नेहा धूपिया ‘नो फिल्टर नेहा’ शो का होस्ट करने जा रही है। जिसके पहले मेहमान करण जौहर बने हैं।

नेहा धूपिया की बिकनी वाली तस्वीरों पर आए ऐसे कमेंटस, भड़की नेहा, दिया ऐसा जवाब…

बता दें, नेहा जल्द ही ‘सावन’ जैसी ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट पर ऑडियो शो‘ नो फिल्टर नेहा’ की मेजबानी करने वाली हैं। उनका कहना है कि इस शो में आने वाले मेहमान अपनी भावनाओं और उनके जीवन में घटीत हुई असल चीजों को साझा करेंगे, जिसमें कोई बनावटीपन नहीं होगी। उनका ये शो चार अक्टूबर से लाइव देखने को मिलेगा, इसके पहले एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर मेहमान बने हैं।

इस हॉट अंदाज में छुट्टियां मना रही हैं नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें…

शो का प्रसारण पूरे हफ्ते में एक दिन मंगलवार को होगा और इसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों, खिलाड़यिों, संगीतकारों और लेखकों को मेहमान के तौर पर देखा जाएगा, जिनमें विशाल ददलानी, युवराज सिंह और चेतन भगत जैसे दिग्गज हस्तियों के नाम शामिल हैं। नेहा का कहना है कि उनके शो के मेहमानों ने अधिकतर सवालों के जवाब बड़े ही स्वाभाविक तौर पर दिए। नेहा ने कहा कि आमतौर पर मैंने जो साक्षात्कार देखे हैं, उनमें कई सितारों को कुछ सवालों पर जवाब न देने के लिए कहते सुना है। हालांकि, इस शो पर आने वाले लोग समझदार और सहज हैं। वे अच्छे से जानते हैं कि किस सवाल का जवाब कैसे देना है?

PICS : देखियें नेहा धूपिया ने फिल्‍म के लियें की ख़ास शापिंग !

वही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का महत्व बताता हुए कहा कि "एक बार किसी जर्नलिस्ट को उनसे मिलना था लेकिन उन्होंने यह कहकर मिलने से इनकार कर दिया कि वो बाहर गई हैं जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर दिया और उनका झूठ पकड़ा गया, इसके अलावा उनके शो में मेहमान बनकर आये करण जौहर ने अपने सेक्स को लेकर खुलासा किया है कि उन्हे सेक्स के बाद क्या करने में मजा आता है, दरअसल उन्हे सेक्स के बाद सॉपिंग करने में मजा आता है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts