नोटबंदी को लेकर विवेक ओबेरॉव का आया कुछ ऐसा बयान

2 years ago

मुंबई: मोदी ने जब से 500 और हजार का नोट बंद किया है उसके बाद से ही देश में अफरा तफरी मचा हुई है, कई लोग इससे खुस हैं तो कई लोई नाखुस, आए दिन लोगों का बयान सामने आता रहता है, और इसका असर बॉलीवुड पर भी साफ दिख रहा है, आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सीतारें भी परेशान हैं। वही अब अभिनेता विवेक ओबेरॉय का इस मुद्दे को लेकर एक बयान आया है।

आपको बता दें, एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बुधवार को पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगाया है। वो देश में कुछ अलग करना चाहते हैं। एक्टर ने कहा कि हमारा देश एक इंस्टेंट नूडल्स बन गया है। हमें सभी चीजें एक ही समय चाहिए होती हैं। हमारे प्रधानमंत्री ने एक बड़ा रिस्क लिया है। एक अवार्ड समारोह की घोषणा में पहुंचे विवेक ने प्रधानमन्त्री मोदी के नोटबंदी के फैसले को देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि ये नए भारत का जन्म हो रहा है और नोट बैन के बाद जो तकलीफ देश की जनता को हो रही है ये वही तकलीफ है जो लेबरपेन यानी जन्म से पहले दर्द और पीड़ा से होती है। विवेक ने कहा "मोदी जी ने इस अहम फैसले से अपने राजनीतिक करियर को दांव पर लगा दिया है जिसकी ज़रूरत बिलकुल नहीं थी लेकिन वो देश के लिए कुछ अलग करना चाहते हैं। इस समय देश की जो स्थिति है ऐसा लगता है कि हमारा देश एक इंस्टेंट नूडल्स बन गया है क्योंकि हमें सभी चीजें एक ही समय चाहिए होती हैं।"

विवेक का मानना है कि नोटबंदी का निर्णय लेकर मोदी जी ने अपनी राजनीतिक प्रतिष्ठा और अपने करियर को देश की जनता की भलाई के लिए दांव पर लगा दिया है। इस फैसले से कई फायदे होने। जैसे बैंक में पैसा जमा होगा , लोन आसानी से मिलेगा और नौकरी भी। ये बात सही है कि इस समय हमें कुछ परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है लेकिन एक नए भारत के जन्म के साथ ही देश तेजी से विकास भी करेगा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts