नोटबंदी पर दो खेमे में बंटा बॉलीवुड, जानें किस सितारे ने क्या कहा...

2 years ago

मुंबई : 500 और 1000 के पुराने नोटों पर पाबंदी के बाद पूरा देश बैंक और एटीएम के बाहर नजर आ रहा है। तमाम परेशान और किल्लत के बावजूद लोग कालेधन, भ्रष्टाचार और नकली नोट के खिलाफ पीएम मोदी के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी बातें रखने वाला बॉलीवुड भी इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री के साथ खड़ा नजर आ रहा है। हालांकि कई सितारे नोटबंदी का विरोध भी कर रहे हैं।

किस सितारे ने क्या कहा...

अमिताभ बच्चन- बिग बी ने लिखा है कि 2000 रूपये का नया नोट गुलाबी रंग का है, पिंक का असर

आमिर खान-मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा कि लोग आज जिसका सामना कर रहे हैं वह समस्या कुछ समय के लिए ही है, भारत के लिए यह बेहद जरूरी है। अगर इस फैसले से मेरे फिल्म पर भी प्रभाव पड़ता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

शाहरुख खान-किंग खान ने ट्वीट कर कहा, 'दूरदर्शी, बहुत ही स्मार्ट. और राजनीतिक रूप से प्रेरित नहीं. भारतीय अर्थव्यवस्था में यह पॉजिटिव बदलाव लाएगा। साहसिक कदम पीएम मोदी।

सलमान खान- 'बिग बॉस' में सलमान खान ने पीएम मोदी के 500-1000 नोट बंद करने के फैसले का स्वागत किया और कहा कि कालेधन पर एक्शन लेने के लिए पीएम मोदी को सैल्यूट।

अजय देवगन-नोटबंदी का फैसला देशहित में लिया गया एक साहसिक कदम। देश की जनता धैर्य रखें। सौ सुनार की, एक लोहार की!

शाहिद कपुर-यह सरकार द्वारा उठाया गया अत्यधिक महत्वपूर्ण और साहस भरा कदम है। यदि हमें भ्रष्टाचार को खत्म करना है जोकि इतना अधिक बढ़ गया है तो इसके लिए एक कठोर कदम उठाना आवश्यक है।

सुनील शेट्टी-9/11 जब भी आता है हिला डालता है भाई। इस 9/11 पर कुछ लोग हारेंगे, कई लोग जीतेंगे। निश्चित तौर पर एक शक्तिशाली और बहादुरी भरा फैसला। रजनीकांत-नरेन्द्र मोदी जी को सलाम। नए भारत का जन्म। जय हिंद

अरशद वारसी-नरेंद्र मोदी सर प्लीज आप अपनी कुर्सी का लुत्फ उठाएं लेकिन प्लीज ईमानदारी से कर भरने वाले लोगों को अपना पायदान बनाना बंद करें।

ऐश्वर्या राय- मैं पीएम को फैसले के लिए उन्हें बधाई देती हूं। वे बेहद ही मजबूत कदम के साथ भारत से करप्शन दूर भगाने की स्कीम पर आगे बढ़ रहे हैं। पीएम के इस फैसले को बड़े नजरिए से देखा जाने की जरूरत है। बदलाव मुश्किल काम है और जब इसे बड़े नजरिए से देखा जाएगा तो हर कोई इस निर्णय की तारीफ करेगा।

करीना कपूर-साहसिक कदम, यह एक बहुत अच्छा निर्णय है।

दीपिका पादुकोण- मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगी लेकिन मुझे लगता है कि यह सरकार द्वारा उठाया गया असाधारण कदम है। मैं इसके लिए सरकार को बधाई देना चाहूंगी।

बिपाशा बसु-मुझे अंडे खरीदने के लिए @RockyStarWorld से पैसे उधार लेना पड़ा, वाह! क्या दिन है!

करण जौहर-यह वास्तव में एक मास्टरस्ट्रोक जैसा कदम है, जिसे नरेंद्र मोदी ने स्टेडियम के बाहर तक पहुंचाया है।

अनुराग कश्यप-मैंने किसी भी नेता की ओर से अब तक इतना साहसी कदम नहीं देखा। इससे दिल को बहुत दर्द होगा लेकिन वाह-वाह। काले धन को निष्क्रिय बना देने का शानदार तरीका।

Related Posts