नोटबंदी: सना ख़ान के पास नहीं है इतना पैसा की वो दूध और राशन ख़रीद सकें

2 years ago

मुंबई: मोदी ने जब से 500 और हजार का नोट बंद किया है उसके बाद से ही देश में अफरा तफरी मचा हुई है, कई लोग इससे खुस हैं तो कई लोई नाखुस, आए दिन लोगों का बयान सामने आता रहता है, और इसका असर बॉलीवुड पर भी साफ दिख रहा है। और इस वक्त अभिनेत्री सना खान भी इस उठाए गए कदम का मार झेल रही हैं, लेकिन उनकी वजह पैसा नही कुछ और है।

बता दे, सना ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'वजह तुम हो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सना बताती हैं कि वो अपनी फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं कि उनकी फिल्म अच्छी बनी है और नोटबंदी का असर इस पर नहीं पड़ेगा। सना का कहना हैं कि जिस दिन यह घोषणा हुई थी कि 500 हजर के नोट नहीं चलेंगे, उस दिन उनके पास एक हज़ार का एक नोट और 500 का एक नोट था। उन्होंने कहा कि- ''मैंने तय किया है कि मैं ये 1500 बिल्कुल खर्च नहीं करने वाली हूं। मैं इसे यादगार के रूप में अपने पास रखना चाहूंगी।'' इसके अलावा अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें अपने घर में काम करने वाले स्टाफ को लेकर अधिक चिंता रहती है, क्योंकि उनके पास कार्ड्स नहीं होते।

सना खुद बताती हैं कि उनका इन दिनों कई जगहों पर उधार खाता चल रहा है। वो उधार पर राशन और दूध मंगा रही हैं, लेकिन वह इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि आखिर वे कब तक उधार लेती रहेंगी। उन्होंने हाल ही में अपने नेल आर्ट करवाये हैं और वहां भी उन्होंने अपना खाता खुलवा लिया है। अभिनेत्री इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि वह अपने स्टाफ को सेलरी कैसे देंगी। हालांकि सना प्रधानमंत्री के इस कदम का सपोर्ट करती हैं। 'वजह तुम हो' 2 दिसंबर को रिलीज़ होगी। जिसमें अभिनेत्री ने कफी बोल्ड सीन दिए हैं जिसे लेकर खुब चर्चा थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts