न्यूज़ और व्यूज़ से बदलेगी रेडियो की दुनिया: अनुराधा प्रसाद

3 years ago

मुंबई (28th March): फिक्की फ्रेम्स 2015 में मीडिया और बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियों ने भाग लिया। इस मौके पर बीएजी ग्रुप की मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीमती अनुराधा प्रसाद ने कहा कि रेडियो की दुनिया तेजी से बदल रही है। लेकिन, न्यूज़ और व्यूज़ शामिल होने से रेडियो इंडस्ट्री में नई सुबह का उदय करेगी।

फिक्की फ्रेम्स-2015 के दूसरे सेशन का टॉपिक था- रे़डियो इंडस्ट्री का कंटेंट, एडर्वटाइजिंग और रेगुलेटरी की वजह से उभरती हुई चुनौतियां (Challenges and opportunities from Radio content, Advertising & Regulatory perspective).

अपने विचार रखते हुये श्रीमती अनुराधा प्रसाद ने कहा कि रेडियो पर खबरों को शामिल करने का निर्णय सराहनीय है। इससे आने वाले दिनों में रेडियो इंडस्ट्री में खासा बदलाव आयेगा और इसके श्रोताओं को भी बेहतर कंटेंट सुनने को मिलेगा।

पहले सेशन में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा कि मैं देश में खेल को लेकर काम करना चाहता हूं। आज भी खेलों को बढ़ावा देने की जरूरत है। लेकिन, लोगों की दुनिया क्रिकेट से आगे नहीं बढ़ रही है। ऐसे में जरूरी है कि दूसरे खेलों के बारे में भी ध्यान दिया जाये। अभिषेक ने कहा कि महिला कबड्डी पर जल्द ही बड़ी घोषणा की करने की तैयारी कर रहे हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=JNgGp0RLOPw

 

 

Related Posts