परिणीति चोपड़ा करना चाहती हैं अपनी बहन प्रियंका के साथ काम

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपना 28वां जन्मदिन मनाया था, लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनका चुलबुला अंदाज बॉलीवुड में उन्हें एक अलग पहचान दे चुका है, वही अभिनेत्री की माने तो वो अब अपनी बहन के साथ काम करना चाहती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत जल्द नजर आएंगे परिणीति चोपड़ा के साथ इस फिल्म में

बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती है। परिणीति ने कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का इंतजार कर रही हैं। प्रियंका के साथ फिल्म में काम करने को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा, मैं भी इसके इंतजार में हूं। यदि मुझे उनके साथ गाने या काम करने का मौका मिलता है, तो मैं जरूर करना चाहूंगी और दोनों का साथ आना काफी अच्छा होगा।

परिणीति चोपड़ा ने खत्म की इस फिल्म की शूटिंग

गौर हो परिणीति इन दिनों आयुष्मान खुराना के साथ‘मेरी प्यारी बिंदू’में काम कर रही है। फिल्म में वह महत्वाकांक्षी गायक की भूमिका में दिखेंगी। इसके अलावा परिणीति सुशांत सिंह राजपूत के साथ‘तकदुम’में भी काम करने वाली हैं। वही प्रियंका इन दिनों अमेरिका के मशहूर टीवी सीरीज़ ‘क्‍वांटिको’ में बीजि हैं, और जब से अभिनेत्री ने क्वांटिरो में काम शुरू किया है तभी से वह सुर्खियों में हैं, इस टीवी सीरीज में उनके अभिनय को पूरी दुनिया में बेहद पंसद किया जा रहा है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts