परिणीति चोपड़ा को गोवा एयरपोर्ट पर लेना पड़ा सीआइएसएफ का सहारा..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लाखों दीवाने होते हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में रविवार को गोवा एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को अपने फैंस का समना करना पड़ा।

परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा, कहा इरफान ख़ान..??

एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा को गोवा एयरपोर्ट से प्लेन पकड़कर कहीं जाना था। और जब लोगों को पता चला की एयरपोर्ट पर परिणीति मौजूद हैं, तो कई लोग उनके पास आ गए। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ बढ़ने लगी। कुछ लोग उनसे ऑटोग्राफ की लेने लगे तो तो कुछ लोग सेल्फी, और देखते ही देकते परिणीति के चारों ओर जुटी भीड़ बेकाबू हो गई जिसके बाद घबराइ परिणीति को लोगों से पिछा छुड़ाने और छिपने के लिए रेस्तरां का सहारा लेना पड़ा, लेकिन इस रेस्तरां के बाहर भी लोगों की भीड़ जुट गई, और फिर हालात को देखते हुए सीआईएसएफ के जवानों को बुलाया गया। सीआइएसएफ के जवानों ने परिणीति को भीड़ से बचाया। और जब तक अभिनेत्री प्लेन में नहीं बैठ गईं। तब तक सीआइएसएफ के जवान उनके साथ रहे।

परिणीति चोपड़ा ने अपनी बहन प्रियंका लेकर दिया बड़ा बयान, कहा वह जहां भी जाती हैं..??

गौर हो परिणीति ने बॉलीवुड में फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिक्की बहल' से डेब्यू किया था, इन दिनों अभिनेत्री फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में की शूटिंग में बीजि हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts