पहली बार सलमान इस खूबसुरत जगह करेंगे फिल्‍म की शूटिंग!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड निर्देशक कबीर ख़ान जल्‍द ही सलमान ख़ान के साथ अपनी अगली अनटाईटल्‍ड फिल्‍म की शूटिंग की शुरूआत करने जा रहे हैं। बता दें कि, कबीर ने सलमान के साथ फिल्‍म एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी सुपरहिट फिल्‍में बनाई है। जिनको बॉक्‍स-आफिस पर अपार सफलता मिली थी। जिसके बाद वह सलमान के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। फिल्म के शूटिंग शेड्‍यूल को लेकर कुछ राज उजागर हुए हैं।

OMG: सलमान ख़ान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्यों किया ऐसा!!!

कबीर ने फिल्म के नाम को लेकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन इतना जरूर वे कह गए कि जुलाई में शूटिंग वे शुरू कर देंगे। शूटिंग लोकेशन बेहद शानदार है और संभवत: सलमान खान ने कभी वहां शूट नहीं किया है।

सलमान ख़ान से सैफ अली ख़ान ने लिया पंगा, नहीं करेंगे उनकी फिल्‍म!

कबीर खान ने कहा है 'मैं फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता सिर्फ इतना बता रहा हूं कि इसका पहला शूट शेड्‍यूल जुलाई में है और मैं इसे लद्दाख में पूरा करूंगा।'

क्या मिस वेन्टुर को अब मिसेज़ ख़ान बनाकर ही मानेंगे सलमान ख़ान…???

इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि, फिल्‍हाल सलमान ख़ान अपनी मचअवेटेड फिल्‍म 'सुल्‍तान' के प्रमोशन के लिये बिजी हो जायेंगे। उनकी इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह शूट फिल्‍म 'सुल्तान' की रिलीज के बाद होगा।

TRAILER : क्‍या आपने देखा दंबग ‘सुल्‍तान’ का यह रूप, वीडियों हुआ वायरल!

गौरतलब हो कि, कबीर खा़न की पिछली रिलीज 'फैंटम' थी जो फ्लॉप रही थी। जिसमें सैफ अली ख़ान और कटरीना कैफ मुख्‍य भूमिका में थे। वैसे कबीर ख़ान हमेशा पाकिस्‍तान बेस्ड फिल्‍म ही बनाते हैं।

Related Posts