पाकिस्तान में भी रिलीज होगी फिल्म 'बजरंगी भाईजान'

3 years ago

नई दिल्ली(21st June):ज्यादातर भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में खटास आती रहती है, मगर जब बात बॉलिवुड की करें तो दोनों देशों को हिन्दी फिल्में बांधे रखती है। पाक में बॉलिवुड का बहुत ही ज्यादा क्रेज है।

बॉलिवुड सितारें जैसे आमिर, सलमान, शाहरूख, अजय, अमिताभ बच्चन जैसे उमदा कलाकारों को बेहद पसंद किया जाता हैं और अब खबर है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पाकिस्तान में रिलीज होने की संभावना बताई जा रही है।

अगर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' पाकिस्तान में रिलीज हुई तो ऐसा कई सालो के बाद की कोई भारतीय फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी। बॉलिवुड की बहुत सी फिल्में पाकिस्तान के ऊपर बन चुकी हैं। बजरंगी भाईजान की कहानी भी पाकिस्तान के ऊपर आधारित है।

फिल्म की कहानी एक छोटी पाकिस्तानी मूक बच्ची के इर्दगिर्द घूमती है, जो भारत में खो गई है। सलमान इस लड़की को उसके घर पाकिस्तान तक वापस ले जाने के लिए जोखिम भरी यात्रा तय करते हैं। बता दें कि फिल्म का कुछ हिस्सा पाकिस्तान में स्थित है।

बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान के अलावा करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन जाने माने डायरेक्टर कबीर खान ने किया है।

Related Posts