पाकिस्‍तानी अभिनेत्री ने शाहरूख को लेकर दिया ऐसा बयान...

2 years ago
मुंबई : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ अपना बॉलीवुड करियंर में डेब्‍यू करने वाली पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान ने एक ऐसा बयान दिया है उन्‍होंने कहा कि, मै बॉलीवुड के रोमांस किंग के साथ काम करने के लिये बेहद उत्‍साहित थी कि मै उनके साथ बड़ी आसानी से काम कर लूंगी, लेकिन ऐसा नही हुआ, जब मै उनके सामने आई तो मै काफी नर्वस हो गई थी । 
 
दरअसल, माहिरा ने वोग ब्यूटी अवॉड्रस के मौके पर कहा, 'शाहरुख खान के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हुआ है और 'रईस' को लेकर उत्साहित हूं लेकिन, इससे ज्यादा में नर्वस भी हूं।' उन्होंने कहा,'ऐसा लगता है जैसे कि मैं अपना अभिनय कौशल दिखाने के लिए दबाव में हूं।'
 
शाहरुख खान के साथ यादगार क्षण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'पहले दृश्य में, मैंने सोचा कि मैं इसे आसानी से कर लूंगी, लेकिन जैसे ही शाहरुख मेरे सामने आए, मैं अपनी लाइन भूल गई। मुझे यह घटना हमेशा याद रहेगी।' हालांकि, महीरा को उम्मीद है कि उन्होंने अच्छा काम किया है।
 
उन्होंने कहा, 'कलाकार के रूप में, मैं और अन्य (पाकिस्तान से) कलाकार हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा काम कर सकती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह देश कलाकारों को सम्मान देता है।'
 
गौरतलब हो कि, निर्देशक राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'रईस' अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है जिसमें शाहरूख ख़ान एक माफिया का किरदार निभाने वाले हैं, उनकी इस फिल्‍म का टीजर पहले ही रिलीज हो गया है जिसे लोगों बेहद ही पंसद आ रहा है। 

Related Posts