पापा ऋषी ने कहा बेटे रणबीर के साथ मेरे संबंध सहज नही हैं..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के सावरीया ब्वाय रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लेकर सुर्खियों में है, फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और ऐसवर्या हैं, इसी फिल्म में ऐस और रणबीर का बेहद रोमेंटिक सीन देखने को मिलने वाला है।

रणबीर कपूर ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को लेकर, बोला ऐसा…

अब ख़बर है कि उनके पापा और एक्टर ऋषि कपूर ने कहा है कि रणबीर के साथ मेरे संबंध बहुत सहज नहीं हैं। यह बात ऋषि कपूर ने एक चैट शो के नए सीजन के पहले एपिसोड की शूटिंग के मौके पर कही। ऋषि अपनी अभिनेत्री पत्नी नीतू कपूर के साथ शो में शामिल होने पहुंचे थे। इस शो में उन्होंने ये भी माना कि लोगों पर छींटाकशी करने की उनकी आदत है। उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच एक दीवार है। शीशा है, जिससे हम एक-दूसरे को देख तो लेते हैं पर कुछ भी महसूस नहीं करते। उन्होंने राज कपूर के बारे में कहा कि मैं भी अपने पिता से ज्यादा बातें नहीं करता था। उन्हें साहब कहता था और सम्मान करता था। मैं कभी भी उनके साथ बैठकर शराब पीने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। रणबीर भी मुझसे ज्यादा खुला हुआ नहीं है। जब उसे बातें करनी होती हैं तो वह अपनी मां के पास चला जाता है। हालांकि ऋषि ने ये भी कहा कि जितने अच्छे पिता वे हैं, रणबीर नहीं बन पाएगा।

बर्थडे स्पेशल : रणबीर कपूर की लवर ब्‍यॉव की कहानी, कितनों से चला है उनका चक्‍कर!!!

गौर हो ऐ दिल है मुश्किल का अभी नया पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें रणबीर कैट के पैरो पर लेटे हुए बेहद रोमेंटिक मुड में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts