पापा सलीम की सलमान को सलाह, लेडी गैंग से बढ़ाओ दूरियां !

2 years ago
मुम्बई: सुपरस्टार सलमान ख़ान के पापा सलीम ख़ान चाहते हैं कि उनके बेटे लड़कियों से दूर रहें। सलीम ख़ान चाहते हैं कि सलमान ख़ान डेज़ी शाह, एली एवराम, जैक्लीन फर्नान्डिज़ और ज़रीन ख़ान से दूरियां बना लें।
 
दरअसल, सलीम ख़ान ने सलमान ख़ान को यह सलाह उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर की वजह से दी है। ख़बर है कि ईयूलिया वेन्टुर को सलमान का लेडी गैंग फूटी आंख नहीं भाता है, ख़ासतौर से ईयूलिया को डेज़ी शाह के साथ सलमान की नज़दीकियां बिल्कुल भी नहीं पसंद है। सुनने में आया है कि कुछ दिन पहले इस बात को लेकर ईयूलिया और डेज़ी के बीच तकरार भी हुई थी। हालांकि ईयूलिया और डेज़ी की लड़ाई में सलमान ने किसी एक का साथ तो नहीं दिया, लेकिन उन्होंने इसके बाद भी डेज़ी के साथ नहीं बढ़ाई दूरियां। लेकिन अब सलमान को मिल गया है ख़ान-ख़ानदान के बिग बॉस का फरमान। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान के पापा सलीम ख़ान ने उनसे कहा है कि अगर वो ईयूलिया को लेकर इतने गंभीर हैं, और अगर वो ईयूलिया के साथ शादी करना चाहते हैं, तो फिर उन्हें उनकी पसंद और ना-पसंद का भी ख्याल रखना चाहिए।
 
पापा सलीम ने सलमान को सलाह दी है कि वो अपने कैम्प की लड़कियों के साथ दूरी बना लें, वो उनके साथ सिर्फ काम से काम रखें। हालांकि पापा सलीम की यह सलाह डेज़ी शाह को बिल्कुल भी नहीं अच्छी लगी। सूत्रों की माने तो जब से डेज़ी ने यह सुना है कि सलीम ख़ान ने ईयूलिया की वजह से सलमान को उनसे और बाक़ी लड़कियों से दूरियां बनाने के लिए कहा है तब से डेज़ी का मूड काफी ख़राब चल रहा है।
 
ई-24, रिपोर्ट
 
 

Related Posts