पिता के मौत के बाद शिल्पा शेट्टी को लगा एक और बड़ा झटका।

2 years ago

मुंबई: हाल ही में हार्टअटैक से पिता की मौत से आहत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को शनिवार एक और बड़ा झटका लगा, उनके अलावा कई और लेगों के लिए भी ये ख़बर बुरी है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने पिता के लिये लिखा कविता, कहा दिलों से कभी दूर नहीं जा सकते।

दरअसल 1997 में फिल्म छोटे सरकार में खास लटके झटके के साथ शिल्पा ने 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, बदले में सारा बिहार लेले...' आइटम सॉन्ग किया था। फिल्म का यह गाना यूपी-बिहार समेत पूरे उत्तर भारत में सुपरहिट हुआ था। हर शादी-फंक्शन में लोग डीजे से इस गाने की डिमांड जरूर करते हैं।

शिल्पा शेट्टी के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे बॉलीवुड के कलाकार..!!

बता दें पाकुड़ कोर्ट के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट ने मुबंई पुलिस को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत छह लोगों को 18 नवंबर को हाजिर करने का आदेश दिया है। शिल्पा पर आरोप है कि उनके गाने में बिहार प्रांत को नीचा दिखाने और अश्लीलता का प्रचार करने की कोशिश की गई। अधिवक्ता एमएम तिवारी ने पाकुड़ अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था। शिल्पा शेट्टी के अलावा डायरेक्‍टर विमल कुमार, गायक उदित नारायण, अलका याग्निक, गीतकार आनंद मिलिंद, संगीतकार रानी मल्लिक के खिलाफ 5 मई 2001 में गैर जमानती वारंट किया गया था। वारंट जारी होने के बाद शिल्पा और गोविंदा के वकील की ओर से रांची हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts