पीएम मोदी के लिए साथ आएंगे बॉलीवुड के तीनों खान!

2 years ago

मुंबई : मोदी सरकार अपने दूसरे सालगिरह का जश्न जोर-शोर से मनाने की तैयारियां कर रही है। मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रहा है। इस कार्यक्रम का नाम होगा जरा मुस्कुरा दो और ये इंडिया गेट पर आयोजित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड के सभी बड़ो सितारों को निमंत्रण भेजा है। इन्फॉर्मेशन एंड ब्राडकॉस्टिंग मिनिस्ट्री ने शाहरुख, आमिर और सलमान को इनविटेशन भेजा है। हालांकि अब तक इन तीनों ने इसमें आने का आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।यह प्रोग्राम 26 मई को होना है।

इसमें करीब 60,000 लोग शामिल हो सकते हैं। इस प्रोग्राम में मोदी सरकार के एचीवमेंट्स पर शार्ट फिल्म दिखाई जाएंगी। सूत्रों के मुताबिक, इस सेरेमनी की शुरुआत अमिताभ बच्चन करेंगे। इस प्रोग्राम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। बॉलीवुड के गेस्ट की लिस्ट में एआर रहमान, अजय देवगन, रीतेश देशमुख और राजकुमार हिरानी हैं।

इस कार्यक्रम में शामिल होने से पहले असहिष्णुता के मुद्दे पर आलोचना झेल चुके शाहरुख खान ने पहली बार खुलकर मोदी सरकार की तारीफ की है। उन्होंने मोदी के मेक इन इंडिया प्रोग्राम को देश के लिए एक अहम पहल बताया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के इस प्रोग्राम की वजह से देश में जॉब क्रिएट हो रहे हैं। शाहरुख ने बुधवार को मुंबई में बीजेपी नेता साइना एनसी की कॉफी टेबल बुक मूवर्स एंड मेकर्स को लॉन्च किया।

 

कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। 8 घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में सरकार लोगों के सामने अपने उपलब्धियों का भी बखान करेगी। इसमें मोदी सरकार द्वारा जारी किए गए जनहित के कार्यक्रम जैसे की स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल इंडिया इत्यादि को दिखाया जाएगा। इस कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों पर पीएमओ सीधे नजर रख रहा है। पीएमओ ने इसके लिए बकायदा एक कमिटी का गठन किया है। इस कमिटी में पीयुष गोयल, नितिन गडकरी और केंद्रीय सूचना प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ शामिल होंगे।

Related Posts