पुरानी दिल्ली की गलियों में इस तरह क्याें भटक रहे है मनोज बाजपेयी..??

2 years ago

मुंबई: मशहूर एक्टर मनोज वाजपेयी इन दिनों एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'इन द शैडोज' पर काम कर रहे है। यह फिल्म एक सायकोलॉजिकल ड्रामा है। इस फिल्म में उनके साथ बेल्जियन एक्ट्रेस लॉरा वरलिंदेन नज़र आएंगी। दोनों इन दिनों पुरानी दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा रणवीर शौरी, नीरज काबी और शहाना गोस्वामी नजर आएंगी। फिल्म को लॉस एंजेलिस के फिल्ममेकर दीपेश जैन डायरेक्ट कर रहे हैं।

manoj laura

कहानी एक शख्स की है जो एक अजीब पशोपेश में है और वह शहरों की दीवारों और अपने दिमाग में उलझकर रह गया है। पुरानी दिल्ली के बारे में राइटर-डायरेक्टर दीपेश जैन कहते हैं, 'जब मैं छोटा था तो गलियों की भूलभुलैया में घूमते हुए हमेशा सोचता था कि मैं अगर खो गया तो कभी भी इनसे नहीं निकल पाऊंगा। बस यही बात फिल्म में लेकर आया हूं। यह बहुत ही आसान सी कहानी है और भावनात्मक तौर पर कनेक्ट करती है। यह किसी पहेली से कम नहीं है।'

manoj

फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो गई थी और मिड अगस्त तक पुरानी दिल्ली की गलियों में होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट सनडांस स्क्रीनराइटिंग लैब 2015, टोरिनो लैब 2015 और ट्रिबेका ऑल एक्सेस 2016 में फाइनलिस्ट रही थी।

Related Posts