पुलकित के पत्नी से 'ब्रेकअप' और यामी गौतम से 'रिलेशनशिप' को लेकर चौंकाने वाला खुलासा!

2 years ago

नई दिल्ली : एक्टर पुलकित सम्राट और यामी गौतम के बीच कथित रिलेशनशिप को लेकर किस्से थमने का नाम नहीं ले रहे। हालांकि इन दोनों ने इस बारे में मुंह से कभी एक शब्द भी नहीं निकाला। लेकिन अटकलें लगाने वाले ये अटकलें लगाते रहते हैं कि पुलकित और श्वेता रोहिरा की शादी टूटने की वजह यामी ही हैं।

पुलकित और यामी को लेकर कहानियों के आने का सिलसिला अब भी जारी है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता के पड़ोसियों से बात की गई तो उन्होंने पुलकित की शादी टूटने की कई वजहों का खुलासा किया।

टेबलॉयड से बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, "श्वेता को 2015 के बीच में मिसकैरिएज हुआ था और उन्हें सांता क्रूज़ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। परिवार के अलावा पुलकित और श्वेता के कुछ दोस्त इस बारे में जानते हैं। श्वेता को कम्पलीट रेस्ट की सलाह दी गई थी। उन्हीं दिनों में पुलकित यामी के करीब आए।"

पुलकित और श्वेता की 2014 में शादी हुई थी। शादी के एक साल बाद ही उनके ब्रेकअप की खबर सामने आने से हर कोई हैरान हुआ था। इस बारे में श्वेता ने सबसे पहले एक अखबार को बताया था कि वे और पुलकित अलग अलग रह रहे हैं।

टेबलॉयड ने सूत्र के हवाले से आगे बताया, "यद्यपि पुलकित और श्वेता वरसोवा में रहते थे लेकिन उनका अधिकतर वक्त श्वेता की मां के अंधेरी लिंक रोड स्थित घर पर बीतता था। उसी बिल्डिंग में यामी का भी घर था। पुलकित अपनी प्रोफेशन्ल्स मीटिंग्स भी श्वेता की मां के घर पर ही करते थे। जब श्वेता अस्वस्थ थीं तो पुलकित और यामी बिल्डिंग के जिम में ही साथ वर्कआउट करते थे। फिल्मों के लिए साथ शूटिंग करना इन्हें और करीब लाया। यामी सेट पर पुलकित के लिए टिफिन भी ले जाया करती थी। पुलकित और यामी के रिश्तों को लेकर ज़्यादा बात होने लगी तो यामी ने उस बिल्डिंग से अपना घर कहीं और शिफ्ट कर लिया।"

2015 में यामी और पुलकित की फिल्म 'सनम रे' रिलीज़ हुई थी। वहीं हाल में 'जुनूनियत' रिलीज़ हुई है। अभी हाल में ऐसी भी खबर आई थी कि कैसे जिम में श्वेता और यामी के बीच तकरार हुई थी। बताया गया था कि उस वक्त यामी पर श्वेता हाथ उठाने तक की स्थिति में आ गई थीं।

Related Posts