पुलकित सम्राट ने परिवार के खातिर छोड़ा सलमान की 'राखी बहन' श्वेता रोहिरा का साथ

3 years ago

मुंबई (24th November): अभी हाल ही में मीडिया में यह खबरे आ रही थी कि बॉलिवुड के दंबग सलमान खान की 'राखी बहन' श्वेता रोहिरा और उनके पति बॉलिवुड एक्टर पुलकित सम्राट की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन से अलग भी हो सकते हैं। लेकिन, खबरों की माने तो इन दोनों ने अब एक दूसरे का साथ छोड़ दिया है और दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। बता दें, इसके बारे में खुद श्वेता ने जानकारी दी हैं। 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'मैं और मेरे पति अब अलग-अलग रह रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वे मुझसे अपने परिवार के लिए अलग हो रहे हैं। हमारे लिए फैमिली जरूरी होती है। वे हमारी लाइफलाइन हैं। इसके बाद मैंने उन्हें वह दे दिया, जो वे चाहते थे। उन्होंने परिवार के लिए मुझे छोड़ दिया।'

आपको बता दें कि श्वेता और पुलकित की शादी 3 नवंबर 2014 को गोवा में हुई थी। जहां, खुद सलमान ने श्वेता का कन्यादान किया था। इस दौरान सलमान के भाई अरबाज और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद थे। सलमान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह ही मानते हैं।

श्वेता मुंबई के एक सिंधी परिवार की रहने वाली हैं और बचपन से ही सलमान से काफी प्रभावित हैं। गौरतलब है कि जब पुलकित एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर रहे थे। उसी दौरान श्वेता एक ट्रेनी जर्नलिस्ट थीं। दोनों की मुलाकात हुई और जल्द ही यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। 

Related Posts