पूजा मिश्रा से छेड़छाड़ मामले में FIR दर्ज़, सोनाक्षी पर लगाए गंभीर आरोप

3 years ago

मुंबई (17th April) : बिग बॉस सीज़न 5 में कंटेस्टेंट रह चुकीं मॉडल-अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने उदयपुर के अंबामाता पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुए उत्पीड़न और छेड़छाड़ का मामला दर्ज़ कराया है। पूजा मिश्रा ने एफआईआर में दो अज्ञात लोगों पर होटल में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

उदयपुर के डीएसपी गोपाल सिंह भाटी के मुताबिक आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि पूजा वहां एक कैलेंडर को लॉन्च करने के लिए पहुंचीं थीं और रानी रोड स्थित एक होटेल में ठहरीं थीं।

दर्ज रिपोर्ट में पूजा ने यह भी कहा है कि वह उन लोगों को पहचान नहीं पाईं, लेकिन उन्हें लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा, उनकी मां पूनम सिन्हा, ईशा कोप्पिकर जैसे लोग उनके खिलाफ कुछ साजिश रच रहे हैं और उन्होंने ही इन लोगों को मेरे खिलाफ उकसाया है। पूजा का आरोप है कि ये लोग उन्हें पिछले 10 सालों से परेशान कर रहे हैं और उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। पूजा का आरोप है कि वह जहां भी जाती हैं, ये उनका पीछा करते हैं।

पूजा का आरोप है कि होटेल में उनके खाने में किसी ने कुछ मिला दिया था, जिसके बाद वह गहरी नींद में चली गईं थीं। उनका कहना है कि जब सुबह वह जगीं तो उन्हें यह एहसास हुआ कि उनके साथ किसी ने कुछ छेड़छाड़ की है। वह तुरंत रिपोर्ट दर्ज न करा कर, सीधे एयरपोर्ट पहुंच गईं। वहां जाने के बाद वह वापस उस होटेल में लौटीं। अंबामाता पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर जितेन्द्र आंचलिया ने कहा, 'मॉडल ने जूलरी और कैश चोरी होने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि वे अज्ञात लोग उनके कमरे में घुसकर न केवल उनके साथ छेड़छाड़ की, बल्कि कीमती सामान पर भी हाथ साफ किया है।'

गौरतलब है कि पूजा इससे पहले उत्पीड़न और छेड़छाड़ के लिए पुणे में ईशा कोप्पिकर के पति टिमी नारंग के खिलाफ भी मामला दर्ज करा चुकी हैं।

Related Posts