पूनम पांडे सोशल मीडिया पर कर रही हैं ‘हीरो’ की तलाश

3 years ago

मुंबई (10th April):हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे प्रख्यात डॉन्सर रहीं हेलेन के डॉन्स से प्रेरित होकर बन रही फिल्म में लीड रोल को लेकर अभिनेत्री पूनम पांडे बहुत उत्साहित हैं। 'हेलेन'  में अपने लिए हीरो की पूनम पांडे सोशल मीडिया पर तलाश कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 1000 से ज़्यादा लोगों का ऑ़डिशन हो चुका है। 

'हेलेन' फिल्म का निर्देशन अजीत रामपाल करेंगे। वहीं 'द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स' के बैनर तले सुरेश नकूम और विपिन मेधकर फिल्‍म का निर्माण कर रहे हैं। सुरेश नकूम ने पूनम को सुझाव दिया था कि सोशल साइट पर हीरो की तलाश की जानी चाहिये। यह विचार पूनम को पसंद आया।फिल्‍म की शूटिंग मई में शुरू होगी और इसे अगस्‍त में रिलीज भी कर दिया जायेगा.

माना जा रहा है कि फिल्‍म हेलेन की जीवनी पर आधारित होगी लेकिन पूनम ने ऐसी ख़बरों को खारिज़ किया है।  उनका कहना है कि,' फिल्‍म मशहूर डांसर हेलेन के जिदंगी पर आधारित नहीं है। फिल्‍म में हेलेन के डांस की कुछ झलकियां है। इसके लिए मैं कड़ी मेहनत कर रही हूं।' 

इस फिल्‍म के लिए प्रतिभागियों को अपनी पसंद से किसी भी फिल्‍म के दृश्‍य के संवाद का अभिनय कर दो मिनट का वीडियो बनाकर भेजना होगा। अब देखना है कि पूनम को कब मिलता है अपनी पसंद का हीरो।   

Related Posts