पूर्व मिस इंडिया के साथ लोचा चल रहा है रश्मि के पति का, ड्राइवर को फंसाया!

2 years ago
मुंबई : टेल‍ीविजन के मशहूर शो 'उतरन' के कलाकार नंदीश संधू ने अपने ड्राइवर पर 4.25 लाख रुपए की चोरी का आरोप मढ़ा है। उनके द्वारा 23 जनवरी को मुंबई के बांगुर नगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक उनके ड्राइवर ने 21 जनवरी, 2016 को उनके घर में चोरी की। कंम्पलेंट दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन जांच में पुलिस को शेख के खिलाफ पुख्ता सबूत न मिलने की वजह से उन्हें छोड़ दिया गया।
जिसके बाद एक इंटरव्यू में काफिल ने कहा कि, नंदीश एक फॉर्मर मिस इंडिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके बारे में खुलासा करते हुये, काफिल ने बताया कि, मैं ये बात जानता हूं क्योंकि मैं दोनों को पिक और ड्रॉप करता था। नंदीश ने सोचा कि हो सकता है मैं उनकी पत्नी रश्मि के इशारे पर उनकी जासूसी कर रहा हूं इसलिए उन्होंने मुझे इस झूठे केस में फंसा दिया।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक काफिल की सारी हरकतों को ट्रेस किया है जिसके बाद से कन्‍फर्म हो गया है कि, उसके पास किसी भी प्रकार ऐसी गतिबिधी नही पायी गयी है जिसकी वजह से उस पर कोई कार्यवाही की जायेगी। इसके बाद अब हम इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही मामले की नए सिरे से जांच करेंगे। हमने नंदीश से बात करने के लिए उसके मोबाइल पर मैसेज भी भेजा लेकिन अभी तक उससे कोई बात नहीं हो पाई है।
बता दें कि, टीवी शो ‘उतरन’ से पॉपुलर हुए नंदीश संधू और रश्मि देसाई ने तलाक की अर्जी दायर की है। 3 महीने से दोनों अलग रह रहे हैं। खबरें हैं कि, तलाक के लिए एक्स ब्यूटी क्वीन अंकिता शौरी जिम्मेदार हैं जिनसे नंदीश की नजदीकियां हैं। अंकिता मिस इंटरनेशनल 2011 रह चुकी हैं और अब मॉडलिंग करती हैं। जब रश्मि को इनके अफेयर की बात पता चली तो उन्होंने नंदीश से अलग होने की बात कही और वो मना नहीं कर पाए।
गौरतलब हो कि, नंदीश और रश्मि ने लम्‍बे रिलशेनसिप के बाद फरवरी, 2012 में शादी की थी। दोनों टीवी शो ‘उतरन’ के सेट पर मिले थे वहीं, से उनका रिश्‍ता परवान चढ़ा था।

Related Posts