प्रत्युषा के पिता ने किस पर लगाया राहुल को बचाने का आरोप? जाने

2 years ago

मुंबई : टीवी के मशहूर सीरियल 'बालिका वधू' से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी 24 साल की एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के मौत के बाद से ही उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का हालात ठीक नहीं थी, जिस वजह से उनका पिछले दो हफ्ते से श्री साईं अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन शनिवार शाम 7:15 बजे उन्हें डॉक्टरों ने डिस्चार्ज कर दिया है।

घर वालों को लेकर भी डिप्रेशन में थी प्रत्युषा ! पढ़िए नया खुलासा

आपको बता दें कि प्रत्युषा के पिता शंकर बनर्जी ने शनिवार को इंडियन मेडिकल असोसिएशन को शिकायत भेजी, जिसमें उन्होंने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल को बचाने के लिए अस्पताल कोशिश कर रहा है।

राहुल की एक्‍स गर्लफ्रैंड ने किया खुलासा, प्रत्‍यूषा की आत्‍महत्‍या को लेकर!

वहीं आपको बता दें की प्रत्युषा की मौत के बाद राहुल पर कई संगीन आरोप लगे हैं। प्रत्युषा को मानसिक तौर पर प्रताड़ित करना, कई लड़कियों के साथ संबन्ध रखने का और पहले से शादीशुदा का भी दावा किया जा रहा हैं।

प्रत्‍यूषा की मौत के बाद उनके माता-पिता ने उठाया यह कदम!

गौरतलब है कि कोर्ट ने राहुल की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दी गई । जहां हाईकोर्ट ने आदेश दिया है की सोमवार को याचिका की सुनवाई होगी। फिलहाल कोर्ट ने अंतरिम राहत देते हुए 18 अप्रैल तक राहुल की गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है।

Related Posts