प्रत्युषा खुदकुशी मामले की FSL रिपोर्ट में एक और चौकाने वाला खुलासा..

2 years ago

मुंबई : लोकप्रिय टेलिविजन कलाकार प्रत्युषा बनर्जी की मौत का रहस्य अभी भी बना हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे है। दरअसल प्रत्युषा बनर्जी की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव पंखे पर लटका हुआ मिला था। प्रत्युषा ने अपने घर में पंखे से फंदा डालकर फांसी लगा ली थी। जिसके बाद टीवी जगत और उनके प्रशंसक सदमे में थे। प्रत्युषा की मौत से सभी लोग स्तब्ध भी थे तो दूसरी ओर उनके द्वारा की गई कथित आत्महत्या को लेकर उनके मित्र राहुल राज सिंह से पुलिस ने पूछताछ की ।

प्रत्युषा की प्रेगनेंसी को लेकर ब्वॉयफ्रेंड राहुल से पुलिस ने पूछे यह सवाल..

लेकिन इन सब के एक बीच ऐसी रिपोर्ट भी सामने आई है जो यह बात स्पष्ट करती है कि प्रत्युषा शराब का सेवन भी करती थी। इस रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि प्रत्युषा ने उस दिन औसत से बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। इतना ज्यादा कि इंसान उसके बाद अपने नियंत्रण में नहीं रहता। रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्युषा के खून में शराब की मात्रा 135mg मिली है जोकि आम तौर पर शराब पीने से काफी ज्यादा है। साथ ही एक रिपोर्ट में यह भी पुष्टि हुई है कि प्रत्युषा की मौत का कारण फांसी ही है। इस फाइनल रिपोर्ट में यह कहा गया है कि उन्होंने फ़ांसी लगाकर ख़ुदकुशी की थी।

प्रत्युषा की प्रेग्नेंसी को लेकर डॉक्टर्स का बड़ा खुलासा…

आपको बता दें कि शराब पीने की बात का खुलासा राहुल भी कर चुके है। राहुल ने बताया कि जिस दिन प्रत्युषा ने यह कदम उठाया उस दिन दोनों के बीच सुबह ही बहस शुरू हो गई थी तथा ऐसे में प्रत्युषा ने काफी शराब का भी सेवन किया था । फिर शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे वे किसी काम से घर से बाहर चले गए। इसके एक घंटे बाद उन्होंने प्रत्युषा को फोन किया। पहले तो कई बार उन्होंने इसे इग्नोर किया। फिर राहुल घर पर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक भी दरवाजा नहीं खुलने पर राहुल ने पड़ोसी की सहायता से दरवाजा खुलवाया। जब घर का दरवाजा खोला और जैसे ही अंदर एंटर हुए तो प्रत्युषा को लिविंग रूम के पंखे से लटका पाया।

Related Posts