प्रत्युषा-राहुल की आखिरी फोन कॉल की रिकॉर्डिंग का सच क्या है?

2 years ago

मुंबई: प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस में एक और खुलासा हुआ है। यह खुलासा राहुल और प्रत्युषा के बीच फोन की बातचीत को लेकर है। दरअसल सुसाइड से पहले प्रत्युषा ने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को फोन किया था। दोनों के बीच करीब 200 सेकंड की बात हुई थी। इस बातचीत में प्रत्युषा ने राहुल को 'चीटर' करार दिया था।

प्रत्युषा खुदकुशी मामले की FSL रिपोर्ट में एक और चौकाने वाला खुलासा..

इस पर राहुल ने कहा था कि वे रास्ते में हैं। उनके पहुंचने तक प्रत्युषा कोई कदम ना उठाएं। बता दें कि प्रत्युषा 1 अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में फैन से लटकी मिली थीं। तब से ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह शक के घेरे में हैं। हाईकोर्ट ने राहुल को एंटीसिपेटरी बेल दी थी।

प्रत्युषा की प्रेगनेंसी को लेकर ब्वॉयफ्रेंड राहुल से पुलिस ने पूछे यह सवाल..

दोनों के बीच फोन पर यह बातचीत हुई थी ... स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नीलेश पावसकर ने हाईकोर्ट की जस्टिस मृदुला भाटकर को एक डीवीडी सौंपी जिसमें प्रत्युषा-राहुल के बीच हुई आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग मौजूद है।

तारीख : 1 अप्रैलवक्त : दोपहर 3 बजकर 43 मिनटकॉल डिटेल्स : 201 सेकंड

राहुल ने प्रत्युषा को फोन किया। इससे पहले प्रत्युषा ने कई बार राहुल को कॉल किया, लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई।प्रत्युषा: यू चीटर! तुमने मुझे चीट किया है। मुझे मेरे मां-बाप से अलग कर दिया है। अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं।राहुल: क्या हुआ? मैं घर पहुंचकर तुमसे बात करूंगा। मैं रास्ते में हूं। जब तक मैं ना पहुंच जाऊं, कुछ करना मत।

प्रत्युषा की मां द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर राहुल पर ये केस चल रहा है। अगर इस कॉल में राहुल के खिलाफ कुछ सबूत मिले, तो वे और मुसीबात में घिर जाएंगे। कुछ ही दिन पहले मैडिकल रिपोर्ट में सामने आया था कि मौत से पहले प्रत्युषा गर्भवती थीं और उन्होंने गर्भपात भी करवाया था। पहले तो राहुल ने प्रत्युषा के गर्भवती होने से इनकार किया,  लेकिन जब रिपोर्ट में साबित हो गया तो उन्होंने कबूल किया कि उन्हें न सिर्फ इस प्रेगनेंसी के बारे में पता था बल्कि उन्होंने खुद गर्भपात की दवा लाकर दी थी।

Related Posts