प्रभू देवा एक बार फिर काम करना चाहते हैं दबंग खान के साथ..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड दंबग खॉान इन दिनो अपनी फिल्म सुल्तान के सक्सेस पार्टी में बीजि हैं हो तो वही दुसरी तरफ अपनी गर्लफ्रेंड ईयूलिया वेन्तुर के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन अब सलमान को लेकर एक और ख़बर आ रही है की वो जल्द हि इस डारेक्टर की फ्ल्म में काम कर सकते हैं।
दरअसल 2009 में प्रभू देवा के डायरेक्शन में आई सलमान ख़ान की फिल्म वान्टेड पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी, औऱ अब ख़बर है कि 7 साल बाद एक बार फिर प्रभू देवा सलमान खॉान के साथ काम कर सकते हैं... वान्टेड प्रभू देवा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म थी जो एक काफी बड़ी हिट तो साबित हुई थी साथ ही सलमान और प्रभु के करियर को भी अच्छा हाईप दिया था... सोर्सेस की माने तो प्रभू देवा को एक स्क्रीप्ट मिल गयी है जिसके लिए उन्होंने सलमान के साथ फिर से काम करना चाहते है।
गौरतलब हो, प्रभू देवा का कहना है कि सलमान सर के साथ काम करना इतना आसान नही है उनकी डेट्स मिलने के लिए टाईम लगता है ... फिलहाल सलमान अभी अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाईट में बिजी है.. जिसकी शूटिंग जुलाई के एंड तक शूरु हो जाएगी... और ख़बरों की माने तो इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना कैफ नज़र आ सकती है...
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts