प्रिंयका ने कहा, एक दूसरे को टक्कर नहीं देंगी 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी'

3 years ago

मुंबई (30th November): सुपरस्टार शाहरूख खान की ‘दिलवाले’ अगले महीने रिलीज होने वाली है। उधर, ‘बाजीराव मस्तानी’ भी रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर नहीं देंगी, क्योंकि उनकी थीम अलग-अलग हैं।

दरअसल, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले’ से शाहरूख और काजोल की जोड़ी पर्दे पर उतर रही है। ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव, दीपिका पादुकोण ने मस्तानी और प्रियंका चोपड़ा ने काशी बाई की भूमिका निभाई है। दोनों फिल्में 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं।

‘बाजीराव मस्तानी’ की पब्लिसिटी करने पहुंची प्रियंका ने कहा कि मुझे नहीं लगता हमारे बीच कोई टक्कर है। मेरा मानना है कि दोनों ही बेहद खूबसूरत और अलग तरह की फिल्में हैं। दोनों फिल्मों की शैली अलग है, जिसे सफल फिल्मकारों ने बनाया है।

उन्होंने कहा कि मैं पहली ऐसी कलाकार थी जिसे इस फिल्म के लिए चुना गया। मुझे मालूम था कि मैं काशी का किरदार निभा रही हूं। हम लोग तब ‘मैरी कॉम’ की शूटिंग में व्यस्त थे और संजय लीला भंसाली ने मुझे फिल्म के बारे में बताया। मुझे यह कभी पता नहीं था कि कौन बाजीराव का किरदार कर रहा है और कौन मस्तानी का।’

वैसे इन दिनों प्रियंका अपने लोकप्रिय टीवी शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रचार के लिए वह भारत लौटी हैं। इसके अलावा प्रियंका की प्रकाश झा के साथ एक फिल्म ‘गंगाजल’ की सीक्वल भी आने वाली है।

Related Posts