प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट के लिए आई दिल्ली, सामाजिक मुद्दो पर की बात..!!

2 years ago
मुम्बई: हॉलीवुड में कहर ढ़ा रही बॉलीवुड कि पिग्गी चॉप्स जिनता मेहनत फिल्मों के लिए करती हैं उतनी हि मेहनत वो गरीबों के लिए भी करती हैं। जिसके लिए वो हाल ही में दिल्ली आई थी।
pppppp
दरअसल, प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशल एनजीओ UNICEF को प्रमोट करने के लिए दिल्ली आई। इस सोशल इवेंट में उन्होंने इंडिया में चल रहे इशुज़ पर बात की। आपको बता दें, प्रियंका 6 साल से UNICEF की गुडविल अम्बेस्डर हैं और यहां पर उन्होंने बताया कि वो आने वाली जनरेशन की हेल्प के लिए हमेसा खडी रहेंगी।
ppp
गौरतलब हो, प्रियंका ने बॉलीवुड में जो जगह बनाई है उसके लिए उन्होंने बताया कि उन्हें यहां तक पहुचने में तमाम कठीनाईयों का सामना करना पड़ा और काफी कड़ी मेहनत के बाद आज वो इस मुकाम पर पहुंची हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आज के वक्त में लड़कियों भी किसी से कम नही हैं हर फिल्ड में आज वो आगे हैं।इसके बाद पिग्गी ने कहा कि बॉलीवुड में अभिनेत्रीयों को फिल्मों के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। जाते-जाते प्रियंका से जब सलमान के कॉन्ट्रोवर्शियल कॉमेंट पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलना सही नही समझा और बिना कुछ बोले चली गयी।हिमांशु असवाल, ई-24

Related Posts