प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी तस्वीर, भड़के लोग..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने एक हाल में एक शूट किया था, उस शूट में उन्होंने जो टी-शर्ट पहली थी उसपर लिखे मैसेज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं।

TEASER : प्रियंका चोपड़ा की ‘वेंटिलेटर’ की झलक आई सामने!

बता दें, प्रियंका ने Condé Nast Traveller मैगजीन के कवर पर छपी अपनी तस्वीर को ट्वीट किया और इस मैगजीन कवर की जो तस्वीर है वो कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से अब तक चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका ने इस कवर फोटो में जो टॉप पहना है, उस पर लिखे मैसेज की वजह से प्रियंका की आलोचना की जा रही है। टॉप पर लिखे शब्दों 'शरणार्थी (Refugee), आप्रवासी (Immigrant) और बाहरी व्यक्ति (Outsider)' को लाल रंग से कट किया गया है और शब्द मुसाफ़िर (Traveller) को कट नहीं किया गया है। इन शब्दों की अलग अलग कई व्याख्याएं की जा सकती हैं, लेकिन प्रियंका के कुछ फैंस उनके इस मैसेज से नाराज हैं। उन्हें लगता है कि प्रियंका की टी-शर्ट पर लिखा ये मैसेज 'शरणार्थी, आप्रवासी और बाहरी व्यक्ति का अपमान कर रहा हैं और उन्हें ट्रेवलर से कम आंक रहा है।

https://twitter.com/priyankachopra/status/784407080170053632

इस पोस्ट को पोस्ट करने के बाद लोगो के ट्वीट्स कि लाईन लग गई।

https://twitter.com/Anumero_1/status/784676798395219968

 

 

https://twitter.com/savita_pawnday/status/785019601897844736?ref_src=twsrc^tfw

 

 

प्रियंका चोपड़ा अब ‘क्‍वा‍ंटिको’ के प्रमोशन के लिये, यह क्‍या बन गई !!!

गौर हो, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के होम प्रोडक्‍शन ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ में बनी उनकी पहली मराठी फिल्‍म ‘वेंटिलेटर’का टीज़र रिलीज हुआ है। इस टीज़र को उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि,उन्हें अपनी पहली मराठी प्रॉडक्शन फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts