प्रियंका चोपड़ा 'संजय लीला भंसाली' के काथ क्यों कर रही हैं ऐसा...

2 years ago

मुम्बई: हॉलीवुड से अपना काम खत्म करके इंडिया लौट चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने एड कमिटमेंट्स पूरा करने में लगी हैं इसके अलावा प्रियंका अपनी नेक्सट बॉलीवुड फिल्म भी साइन करेंगी जिसके लिए सबसे स्ट्रॉग कॉनटेन्डर के तौर पर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का नाम सामने आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा को अब बनना है जेम्स बॉन्ड!

सोर्सिस की माने तो, काशी बाई अपने फेवरेट डायरेक्टर को ही टाइम देने में टैंटर्म्स दिखा रही हैं। जहां अभी तक प्रियंका ने संजय की स्क्रीप्ट पढ़ने के लिए वक्त नहीं निकाला है। अभनेत्री 40 दिन के लिए इंडिया आई हैं। इंडिया में अपने पेंडिंग काम पूरा करने के बाद वो वापस यू.एस चली जाएंगी। जहां उन्हें क्वांटिको के सेकेंड सीज़न की शूटिंग शुरु करनी है। वहीं, प्रियंका को इंडिया आए कुछ दिन बीत चुके है लेकिन उन्होंने अभी तक संजय लीला भंसाली के लिए वक्त नहीं निकाला है। आपको बता दें, संजय और प्रियंका के ऑफिसिस भी पास-पास है। बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिज़ की माने तो प्रियंका की कार को उनके अपने ऑफिस के बाहर तो कई बार देखा गया है। लेकिन वो संजय से मिलने उनके ऑफिस अभी तक नहीं गई। लेकिन अगले हफ्ते वो संजय से मिलेंगी और अपनी डेट इश्यूज़ को मिलकर सॉट-आउट करेंगी। इसके साथ ही प्रियंका संजय की फिल्म की स्क्रीप्ट के लिए भी वक्त निकालेंगी।
गौरतलब हो, संजय लीला भंसाली प्रियंका को बिग-स्क्रीन पर पदमावती बनाना चाहते हैं, संजय ने तो अपनी लीड हीरोइन चुन ली है लेकिन अब प्रियंका को ये फाइनल करना है कि वो संजय के साथ अपनी नेक्स्ट बॉलीवुड फिल्म करती है या नहीं...
 
तान्या अरोड़ा,  ई24
 

Related Posts