प्रियंका चौपड़ा की नानी की यह थी आखिरी इच्छा, मरने के बाद जो हुआ कर देगा हैरान....

2 years ago

मुंबई : हाल ही में बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की नानी की डेथ हो गई। इससे जुड़ी खबरें मीडिया में आई थीं। लेकिन उनकी डेथ के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे।

प्रियंका की नानी मधू ज्योत्सना अखौरी ने 3 जून को आखिरी सांस ली थी। लेकिन डेथ के बाद उन्हें अपने बर्थ प्लेस में दफन होने की जगह नहीं मिली। जाते जाते उनका सपना था कि मरने के बाद उनकी बॉडी को उन्ही के बर्थ प्लेस कुमाराकुम के सेंट जॉन अट्टानमंगलम पैरिश में दफनाया जाए। जो कि केरल में है। लेकिन उनके इस सपने को वहां की चर्च अथोरिटीज़ ने पूरा नही होने दिया। अपनी नानी की आखिरी ख़्वाहिश को पूरा न करने की वजह से प्रियंका चोपड़ा भी काफी उदास है।

https://instagram.com/p/BGPZizoJsxx/?taken-by=priyankachopra&hl=en

सेंट जॉन अट्टानमंगलम पैरिश की अथॉरिटीज़ ने प्रियंका चोपड़ा को ऐसा करने की परमिशन ही नहीं दी। चर्च के प्रवक्ता का कहना हैं, "मैरी जॉन के तौर पर पैदा हुई प्रियंका की नानी ने एक हिंदू से शादी की थी। जिसके बाद उनका धर्म परिवर्तन हो गया। शादी के बाद मधू ज्योत्सना अखौरी बनी प्रियंका की नानी को अब दफनाया नहीं बल्कि हिन्दू रिवाज के अनुसार जलाया जाना चाहिए।"

इतना ही नहीं, चर्च अथॉरिटीज़ का ये भी कहना है कि अगर वो अपनी जीते-जी भी चर्च से जुड़ जाती तो भी वो उन्हें दफनाने की परमिशन दे देते। लेकिन अब उनके निधन के बाद उनकी बॉडी को अंतिम संस्कार की परंपरा के हिसाब से दफनाने की परमिशन नहीं दी जा सकती।

https://instagram.com/p/BGRwQVhps4R/

लेकिन इसके बाद भी प्रियंका अपनी नानी की आखिरी ख्वाईश पूरा करना चाहती थी। इसलिए उन्होने अपनी नानी को उस चर्च मे तो नही लेकिन केरला के ही एक और चर्च सेंट टॉमस जैकोबाइट मे दफनाया जो केरला के ही पोनकुन्नम शहर मे हैं। तो वही अपनी नानी को विदाई देने के बाद प्रियंका ने अपनी नानी के साथ उनकी ये पिक्चर्स मीडिया पर शेयर की।

अपनी नानी का अंतिम संस्कार पूरा करने के बाद प्रियंका यूएस के लिए रवाना हो गई। जहां यूएस एयरपोर्ट पर प्रियंका को स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि प्रियंका अब अमेरिकन टीवी सीरिज़ क्वांटिको के सेकेंड सीज़न की शूटिंग शुरु करेंगी।

Related Posts