प्रियंका ने हॉलीवुड में मचाई धूम, तस्वीरों मेें देखें कहा छपी फोटो..

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद प्रियंका चौपड़ा अब देश से बाहर भी अपनी अलग ही पहचान बना रही है। प्रियंका वह कारमनामा कर रही है जो हिंदी सिनेमा के धुरंधर भी नहीं कर पाए हैं। प्रियंका एक के बाद एक अमेरिकी अवॉर्ड जीत रही हैं, रेड कार्पेट पर दुनिया के नामी कलाकारों के साथ तस्वीरें खींचा रही हैं, ऑस्कर के स्टेज पर जाकर विजेता की घोषणा कर रही हैं और अब तो प्रियंका के सीवी में एक अहम बात और जुड़ गई है।

 

 

https://instagram.com/p/BEde0zcJs6M/

उन्होंने अमेरिकी पत्रिका टाइम के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। टाइम ने इस मौके पर छह कवर पेज डिज़ाइन किए हैं, जिसमें से एक पर प्रियंका चोपड़ा ने कब्ज़ा जमाया है। बाकी पांच पर हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डी कैप्रियो, अमेरिकी संगीतकार निकी मिनाज, फेसबुक के फाउंडर मार्क ज़ुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान, अमेरिकी संगीतकार और गीतकार लिन मैनुअल मिरांडा और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रमुख क्रिस्टीन लेगार्ड की तस्वीरें हैं।

https://instagram.com/p/BDmyozgJs2b/

इस वक्त प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में प्रियंका के सह-कलाकार ड्वान जॉनसन ने टाइम मैगेज़ीन में उनके लिए लिखा है कि उनमें एक ललक, महत्वाकांक्षा और आत्म-सम्मान हैं और वह जानती हैं कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। जॉनसन ने यह भी लिखा है कि अमेरिकी मार्केट में प्रियंका को पैठ जमाते देखना काफी दिलचस्प है। जॉनसन की ही तरह वाकई में कई समीक्षकों की नज़र प्रियंका के अंतरराष्ट्रीय करियर पर है, ख़ासतौर पर अब जब उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड की एक और बड़ी हस्ती दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड पहुंच चुकी हैं।

https://instagram.com/p/BCgOG-3JsyG/

हालांकि अमेरिका के इस 'प्रियंका-प्रेम' को आलोचना के चश्मे से देखने के बावजूद भी इस विश्वसंदुरी, अभिनेत्री और गायिका की प्रतिभा को कम आंकना गलती होगी। बाज़ारवाद की इन्हीं सब उठापटक और नफे-नुकसान के बीच अपने लिए मौके तलाशना और उसके लिए लगातार लगे रहना ही प्रियंका चोपड़ा को टाइम के कवरपेज के लायक बनाता है। प्रियंका जानती हैं उनका टाइम अच्छा चल रहा है, वह उसे गंवाना नहीं चाहती।

Related Posts