प्रेंग्नेसी को लेकर फिर बोली करीना, कहा ऐसा करने वाले मैं और सेफ बनेंगे पहले सख्स..!!

2 years ago

मुंबई। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक साफ नही हो पाया है। लेकिन समय समय पर खबरें आती रहती है। करीना ने इन खबरों का ना ही पूरी तरह से खंडन किया है और ना ही स्वीकार किया है। लेकिन हालिया इंटरव्यू में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बातें की और एक खुशखबरी भी सुनाई।

खबर के मुताबिक, करीना ने एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में कहा, 'लोग कई चीजों को लेकर अटकलें लगाते रहते हैं। लेकिन चीजें तभी होती हैं, जब उनका समय आता है। सैफ और मैं वो पहले शख्स होंगे, जो अपने बच्चे के बारे में लोगों को बताएंगे। हम इस बात को सीक्रेट नहीं रखेंगे। सैफ और मैं प्रेग्नेंसी की बात को सबके साथ शेयर करेंगे। बस लोगों को उस दिन का इंतजार करना होगा।'

उन्होंने कहा, 'निश्चित तौर पर जब मुझसे कोई प्रेग्नेंसी के बारे में पूछता है, तो अच्छा लगता है। यकीन मानिए मुझे इस सवाल का कभी बुरा नहीं लगता है। फिर मैंने इस बात से कभी इनकार नहीं किया कि मैं मातृत्व का सुख नहीं भोगना चाहती हूं।

गौरतलब है कि बीच में ऐसी खबरें आई थी कि करीना प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब वो इस बात को सबसे छिपा रही हैं। फिर 'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन इवेंट्स में भी वो नजर नहीं आईं, तो इस बातों को और हवा मिली। करीना अब भी प्रेग्नेंसी की बातों को स्वीकार नहीं कर रही हैं। हालांकि उन्होंने यह खुशखबरी दे दी है कि वो जल्द मां बनना चाह रही हैं। करीना और सेफ हाल ही में लंदन से लौटे है। जिसके बाद इन खबरों को और भी पंख लग गए है।

Related Posts