प्रेग्नेंट करीना आई सबके सामने, दिए कुछ ऐसे टिप्स.....

2 years ago

मुंबई : फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की एक्शन-कॉमेंडी फिल्म सीरीज़ गोलमाल के चौथे पार्ट में तो करीना नहीं है लेकिन स्पेशल नंबर की बात ज़रुर उठ रही है। जिसके लिए करीना ने साफ इंकार कर दिया है ।अपने काम और एक्टिंग को लेकर पैशनेट करीना अपने इस फेस को भी बहुत अच्छे से एन्जॉय कर रही है और उन्होंने ये क्लीयर कर दिया है कि आगे भी वो ऐसे ही काम करती रहेंगी।

हिंदुस्तान में नहीं तो अपने बच्चे को कहा जन्म देगी करीना कपूर ???

WOULD BE MUMMY बनने वाली करीना इस गुड न्यूज़ के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई और सबसे बात की। मौका था फेमस हेयर स्टाइलिस्ट अधूना भाबनी के न्यू हेयर प्रोडक्श लॉन्च का। जिसके एड में करीना ने ही किया है फीचर। अपने एड को लॉन्च करने आई करीना ने अपने बालों पर भी बात की और बताया कि किस फिल्म में उन्हें लगी अपनी बेस्ट स्टाइलिंग।

सैफ ने तो करीना की तारीफ करने के साथ-साथ उन्हें मारा ताना। लेकिन करीना ने सीरियसली बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें किसके बाल लगते है सबसे अच्छे। करीना से कोई उनकी फेवरेट हीरोइन न पूछे क्योंकि कोई फेवरेट है ही नहीं और इसीलिए तो करीना है बलंट एक्ट्रस ऑफ इंडस्ट्री।

OMG: करीना कपूर मां बनने से पहले सैफ के साथ करना चाहती हैं ये काम..!!

करीना मानती है कि हेयर फिल्मों में कैरेक्टर को ESTABLISH करने में IMPORTANT ROLE प्ले करते है। अपने प्रैगनेंसी फेस को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही करीना यहां काफी अच्छे मूड में नज़र आई...और हर सवाल का दिया अच्छे से जवाब।

शिल्पा दास, ई24

Related Posts