फरहान अख़्तर का इस अभिनेत्री के साथ भी रिलेशन आया सामने, होटल में स्टाफ ने मांगी आईडी..!!

2 years ago
मुम्बई: पिछले कई दिनों से ख़बर आ रही है कि जब से दो बच्चों के पापा फरहान अख़्तर ने रॉकऑन-2 में श्रद्धा कपूर के साथ काम करना शुरू किया है तब से दोनों के बीच ज़रूरत से ज़्यादा नज़दीकियां बढ़ गई है।
ई-24 की ख़बरों की माने तो हाल हि में युरोप में हुए एक अवॉर्ड फंग्शन के दौरान फरहान और श्रद्धा ने एक दूसरे के साथ काफी क्लाविटी टाइम स्पेन्ड किया था। इसके अलवा हाल ही में फरहान और श्रद्धा एक साथ एक ही होटल में करीब पांच दिन तक रुके थे... होटल स्टाफ को इस बात की भनक भी नहीं थी कि फरहान के साथ कोई और भी रह रहा है... और फिर जब दो दिन के बाद होटलवालों को पता चला, तो उन्होंने फरहान से उनके साथ उन्हीं के रूम में रूकी हुई श्रद्धा कपूर का आईडी प्रुफ तक मांग लिया।

फरहान अख़्तर ने किया अनुरोध, कहा ऐसा कहना बंद करें।

फरहान के साथ श्रद्धा की दोस्ती कितनी बढ़ गई है, इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि हाल हि में एक इंटरव्यू में आशिकी गर्ल ने मिस्टर अख़्तर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की तमन्ना जताई थी। लेकिन इनकी बड़ती नज़दिकीयों से आदिति राव हैदरी खुश नही हैं... श्रद्धा के साथ नज़दीकियों को लेकर अदिति राव फरहान से अपसेट हैं। वाइफ अधुना से सेपरेशन के बाद फरहान अख़्तर, अपनी फिल्म वज़ीर की को-स्टार अदिति के साथ भी काफी क्लोज़ हो गए थे। सेपरेशन के बाद सिंगल हुए फरहान उस दौरान अदिति के साथ कुछ ज़्यादा की टाइम स्पेन्ड करने लगे थे। लेकिन इसके बाद फरहान की जैसे ही श्रद्धा के साथ नज़दिकीयां बढ़ी, अदिति और उनके रिश्ते में ऑटोमैटिक दूरियां आ गई... शायद यही वजह है कि अब फरहान और श्रद्धा को एक साथ देखकर अदिति खुश नही हैं।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts