फरहान अख़्तर को नही पसंद है टॉपलेस फोटोशूट करवाना, जाने क्यों

2 years ago

मुंबई: जाने माने अभिनेता और फिल्मकार फरहान अख्तर का कहना है कि वह अपने शरीर को ढक कर यानी पूरे कपड़े पहनकर ही फोटो शूट करवाना पसंद करते हैं, उन्हें टॉपलेस तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं है।

दरअसल , हाल ही में जब एक शो के एपिसोड में जब शो के मेजबान ने फॉटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा ली गई फरहान की तस्वीर से पर्दा हटाया, तो फरहान शूटिंग के पुराने दिनों को याद करने लगे। फरहान ने कहा, ‘रॉक ऑन-2’ की शूटिंग के दौरान यह पिछले साल की बात है, हम शिलांग से लौटे थे। यह पिछले साल का नवंबर या दिसंबर का महीना था। यह इस साल (2017) के लिए डब्बू का कैलेंडर शूट था। इस खास शूट के लिए बॉडी को फिट बनाने के लिए स्ट्रिकट डाइटिंग नियमों का पालन करना पड़ा था।’ तस्वीर में सिर्फ जींस पहने और टॉपलेस नजर आ रहे फरहान ने कहा कि वह इस तरह की तस्वीरें खिंचाना पसंद नहीं करते। फोटोशूट के दौरान शर्माए जाने के बारे में पूछे जाने पर फरहान ने कहा कि डब्बू को मुझे बिना टी-शर्ट पहने इस फोटोशूट के लिए राजी करने में छह साल लग गए। फरहान ने बताया कि वह हर बार डब्बू की बात को टाल दिया करते थे।

गौर हो बीते दिनों फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन 2 रिलीज हुई है, और इस समय पूरा देश मोदी के 500 और 1000 के नोट बंद होने का मार झेल रहा है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की फरहान की फिल्म पर्दे पर क्या कमाल दिखा पाती है, वही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं जो फिल्म के तीन गाने में अपनी आवाज दी है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts