फरहान अख्तर की फिल्म 'दिल चाहता है' के सीक्वल को लेकर यह हुआ बड़ा खुलासा

2 years ago

मुंबई: पिछले साल आलिया भट्ट ने इच्छा जताई थी कि वो फरहान अख्तर फिल्म 'दिल चाहता है' के सीक्वल में काम करें। आलिया ने कहा था कि वो परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर एक साथ इस फिल्म में काम कर सकते हैं। आलिया का कहना था कि इन तीनों का इस फिल्म में एक साथ काम करना वाकई में मज़ेदार आइडिया है।

बता दें कि फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'दिल चाहता है' दर्शकों को काफी पसंद आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान फरहान ने कहा कि वो इस बारे में बहुत ही गहराई से सोच रहे हैं, वहीं जहां तक इन तीनों का सवाल है तो देखेंगे आगे चीजें क्या रूप लेती हैं। कुछ दिनों पहले फरहान ने 'दिल चाहता है' के सीक्वल की संभावना जताकर फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी थी। इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर 'दिल चाहता है' के सीक्वल की संभावना जताई थी।

हालांकि जब इस बारे में फरहान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां, उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया था, मगर इरादा सिर्फ मस्ती करने का था। फरहान ने हंसते हुए कहा कि लोग हमेशा फन करते रहते हैं, इसलिए उन्होंने कुछ ऐसा करने का फैसला किया। इसके अलाव फरहान ने बताया कि मेरी उनसे कपूर एंड संस की स्क्रीनिंग के दौरान बातचीत हुई। स्क्रीनिंग के बाद मैंने उनसे कहा- आलिया, मुझे लगता है तुमने किसी से कहा था कि तुम्हें दिल चाहता है के दूसरे पार्ट में होना चाहिए। जिसमें तीन लड़कियां हों। मैं तुम्हें बताना चाहूंगा कि मैं शायद इस बारे में सोच रहा हूं। इस पर आलिया ने कहा- क्या सच में? मैंने कहा ‘हां’।

Related Posts