फराह ख़ान करने जा रही है अपनी नई फिल्‍म में कुछ ऐसा, जो अब तक नही किया था!!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक और कोरियाग्राफर फराह ख़ान जल्‍द ही एक ऐसी फिल्‍म बनाने जा रही हैं। जो कि लड़कियों पर केंद्रित होगी। बता दें कि, फराह ख़ान अक्‍सर कर अपनी फिल्‍में बड़े-बड़े स्टार के साथ फिल्म बनाती रही हैं।

उन्‍होंने अब तक कई फिल्‍में बनाई हैं जो कि, सुप‍रहिट रही हैं। उनमे सें  'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी बड़े बजट और बड़े स्टार्स वाली फिल्में हैं।  

हाल ही में फराह ने बताया कि, उन्होंने एक छोटी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें कोई भी स्टार शामिल नहीं है। ये कहानी दो लड़कियों पर आधारित है।

उनका कहना है कि, उनके लिए 100 करोड़ के बजट वाली फिल्म को बनाना आसान था लेकिन 20 करोड़ के बजट वाली फिल्म को बनाने में समय लग रहा है क्योंकि इसमें कोई स्टार शामिल नहीं है।

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि, क्या उनकी इस फिल्म में नए एक्टर होंगे ? तो उन्होंने बताया कि वो ये फिल्म नए एक्टर को लेकर नहीं बना रहीं। उनका मानना है कि, बड़े स्टार्स को लेकर फिल्म बनाना आसान है और ऐसी फिल्म के विषय पर आपको कम काम करना पड़ता है क्योंकि फिल्म में बड़े स्टार होते हैं। स्टार्स फिल्म को आसानी से सफल बना देते हैं नहीं तो सभी आपकी फिल्म पर 100 सवाल खड़े कर देते हैं। 

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में उनके पति शिरीष कुंद्रर ने शार्ट फिल्‍म बनाई थी जिसको लेकर काफी विवाद हो गया था। 

Related Posts