फवाद ख़ान के अचानक गायब हो जाने से मची खलबली..!!

2 years ago

मुंबई: इन दिनों उड़ी हमले कि वजह से भारत-पाक के बीच काफी गर्मा-गर्मी का माहौल है, और सबसे बड़ा खतरा बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को हैं।

दीपिका के साथ करन जौहर की अगली फिल्म में लिड रोल में होंगे फवाद खान

बता दें, जब से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करना स्टार्ट किया है उसके बाद से पडोसी मुल्क के कलाकारों को यहां शूटिंग करना मुश्किल हो गया और फवाद खान सहित कई पाक कलाकार देश से जा चुके हैं लेकिन फवाद को लेकर अब एक अलग खबर आ रही है, अभी ख़बर आई थी फवाद भारत छोड़कर चले गये हैं, और वो कहा हैं इसका किसी को नही पता... अब जो ख़बर आ रही है उसकी माने तो इस वक्त फवाद खान को भारत में रहना ही नहीं था क्योंकि करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर उनका काम बहुत पहले ही ख़त्म हो चुका था और फवाद को फ्री कर दिया गया था। करण के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक प्रवक्ता का कहना है कि इस समय फवाद खान कहां है ये उन्हें नहीं पता लेकिन फवाद का अब ' ऐ दिल है मुश्किल' से जुड़ा कोई काम बाकी नहीं है। फवाद खान का फिल्म से सिर्फ एक केमियो है और ये पहले से ही तय किया जा चुका था कि फवाद फिल्म के प्रमोशनल एक्टिविटीज से दूर रहेंगे। इसलिए उनका फिल्म को प्रमोट करने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

‘कपूर एंड संस’ में होमोसेक्शुअल की भूमिका निभा सकते हैं फवाद खान

गौर हो की एमएनएस के अल्टीमेंट के बाद से ये ख़बरें आ रही हैं कि फवाद खान देश छोड़ चुके हैं और वो इस समय पकिस्तान में हैं, जहां उनकी पत्नी की दूसरी डिलिवरी होने वाली है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts