फवाद खान को लेकर बड़ी खबर, एक्टिंग छोड़ राजनीति में करियर बनाएंगे

2 years ago

मुंबई: करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में फवाद के रोल पर खूब विवाद हुआ। लेकिन उनके फैन्स फिल्म में उनका रोल देखकर उतने खुश नहीं हुए। क्योंकि फवाद का रोल बहुत छोटा सा था। फवाद के फैन्स उन्हें ज्यादा समय के लिए स्क्रीन पर देखना चाहते थे। अब उन्हें शायद इसके लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़े। मौजूदा हालात को देखते हुए उनके लिए भारत में वापसी करना मुश्किल होगा। आजकल फुर्सत के दिन बिता रहे फवाद अपनी फैमिली को टाइम दे रहे हैं, वही ख़बर है कि वो जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं।

जानियें, टीवी-फिल्‍मों से पहले क्‍या करते थे फवाद खान?

फवाद खान भारत छोड़कर जब से अपने देश पाकिस्तान गए हैं तब से उन्हें नए नए ऑफर आने शुरू हो गए। और इस बार उन्हें किसी फिल्म का ऑफर नहीं बल्कि राजनीति में आने का ऑफर मिला है। जी हां..खबरों की मानें तो फवाद खान पाकिस्तान की राजनीति में कदम रख सकते हैं। सुत्रों की मानें तो फवाद को पूर्व क्रिकेट इमरान खान ने उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ को जॉइन करने के लिए अप्रोच किया है। इमरान का मानना है फवाद खान की पॉपुलैरिटी इतनी है कि उन्हें बहुत वोट मिल सकते हैं। यही नहीं, भारत में पाकिस्तानी एक्टर के बैन होने के कारण लोग उनके लिए और भी ज्यादा संवेदनशील रहेंगे। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या फवाद इमरान के इस ऑफर को स्वीकार कर लेंगे। अगर हां..तो क्या राजनीति में आने के बाद फवाद एक्टिंग छोड़ देंगे?

करन जौहर ने उठाया बड़ा कदम, फिल्म से कट किये फवाद खान के कुछ सीन्स

गौर हो फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो करने पर उरी हमले के बाद फवाद खान के खिलाफ काफी बवाल हुआ था। इसके बाद फवाद भारत छोड़ पाकिस्तान चले गए। हालांकि इस फिल्म को लेकर बाद में विरोध खत्म हो गए थे लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों को अब भी परेशानी हो रही है, अभ ख़बर आई थी कि शाहरुख खान की फिल्म डियर जिन्दगी से PAK कलाकार अली जफर को फिल्म से हटा दिया गया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts