फिल्मों को लेकर कुछ ऐसा कर रही है अफगान जलेबी....

2 years ago

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से कटरीना कैफ सलमान ख़ान के साथ फिल्म करने के लिए काफी हाथ-पैर मार रही हैं। रणबीर के साथ हुए ब्रेक-अप के बाद से सलमान भी अब कटरीना के साथ दोबारा दोस्ती कर चुके हैं।

कटरीना रणबीर के बीच फिर हुआ कुछ ऐसा….

ख़बर है कि सलमान ख़ान अपने साथ आने वाली यशराज बैनर की एक और फिल्म में कटरीना के साथ रोमांस करने वाले हैं। इसके अलावा एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर ख़ान भी अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में कटरीना को सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने का चांस दे रहे थे।

आखिरकार कटरीना ने सिद्धार्थ के साथ रिलेशनसिप पर बोल ही दिया!

लेकिन कटरीना ने सलमान ख़ान के साथ आने वाली कबीर की अपकमिंग फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। इससे भी ज़्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि कटरीना ने कबीर के साथ आने वाली सलमान की फिल्म को किसी और की वजह से नहीं बल्कि किंग ख़ान शाहरुख़ की वजह से छोड़ा है।

दरअसल, शाहरुख़ ख़ान तनु वेड्स मनु फेम डायरेक्टर आनंद एल राय की नेक्स्ट फिल्म में काम कर रहे हैं। आनंद एल राय इस फिल्म में बादशाह ख़ान के अपोज़िट कटरीना को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन सलमान के साथ आने वाली कबीर ख़ान की फिल्म और शाहरुख़ ख़ान के साथ आने वाली आनंद एल राय की फिल्म की डेट्स क्लैश हो रही थी।

EXCLUSIVE STORY : रणबीर-कटरीना अब सबकुछ कर रहे हैं साथ!

इसीलिए कटरीना को इन दोनों ही फिल्मों में से किसी एक को चुनना था। वही कटरीना का सलमान के साथ इन दिनों दोबारा बढ़ रही नज़दीकियों को देखकर लग रहा था की वो सल्लू मियां के साथ काम करेंगी, लेकिन अफसोस शाहरुख़ के लिए अफग़ान जलेबी ने कबीर ख़ान की फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

Related Posts