फिल्म अजहर को लेकर कुछ ऐसा बोले अजहरुद्दीन...

2 years ago

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित फिल्म अजहर जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर खुद अजहरुद्दीन ने कहा कि उनके जीवन पर फिल्म अजहर बनाने के लिए हरी झंडी देने से पहले उन्हें खुद को इस चीज के लिए तैयार करने में बहुत समय लगा।

अजहर के स्‍टार पहुंचे, हज़रत निज़ामुद्दीन की दरगाह़ पर!

फिल्म के प्रचार के लिए एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अजहरुद्दीन ने कहा, ‘‘मुझे खुद को मनाने में बहुत समय लगा। मैंने जब पटकथा पढ़ी, तो मैंने काफी बदलाव किए और फिल्म निर्माता इन बदलावों के लिए तैयार भी हो गए।’’

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया है कि उनकी पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी सशंकित थीं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे ऐसा नहीं लगता। मैंने भी रिपोर्ट पढ़ी हैं, लेकिन नहीं जानता कि ये कितनी सच्ची हैं।’’

फिल्म अज़हर में अजहरुद्दीन की वजह से होगा यह बदलाव…

इमरान हाशमी अभिनीत ‘अजहर’ में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में अजहरुद्दीन के जीवन में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। उन पर 2000 में मैच-फिक्सिंग में संलिप्त होने का आरोप था, जिसके कारण उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया।

फिल्म अजहर को लेकर क्या बोली एक्स मिस यूनिवर्स….

आपको बता दें कि टॉनी डिसूजा निर्देशित फिल्म में जहां इमरान को अजहरुद्दीन की भूमिका में देखा जा रहा है, वहीं प्राची देसाई को उनकी पहली पत्नी और नरगिस फाकरी को संगीता के किरदार में देखा जा रहा है। इसके अलावा इसमें लारा दत्ता वकील की भूमिका में हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

Related Posts