फिल्म अजहर को लेकर क्या बोली एक्स मिस यूनिवर्स....

2 years ago

मुंबई : एक्स मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता आज नज़र आई एक फेयरनेस क्रीम के इवेंट पर जहाँ लारा ने इस ब्यूटी क्रीम की ओर से रखे गये कांटेस्ट के विनर्स को अवार्ड दिया।

VIDEO:यह है शिल्पा, बिपाशा और लारा की फिटनेस का राज

लारा ने इस कंपनी के फाउंडेशन की तरफ से चूज़ की गयी लड़कियों को यहाँ स्कॉलरशिप दी और उनको मोटिवेट किया । लारा ने इस फाउंडेशन की तरफ से गर्ल्स एजुकेशन को स्पोर्ट करने और उन्हें एनकरेज करने के लिए किये जा रहे इस शानदार इनिशिएटिव को सराहा ।

SONG : अज़हर फिल्‍म का पहला गाना हुआ रिलीज़, दिखा इमरान-नरगिस का रोमांस!

इंडिया के अलग अलग एरियाज से आई इन लड़कियों को यहाँ लारा ने गाउन पहनाकर और सर्टिफिकेट्स देकर सम्मानित किया । इन लड़कियों के साथ यहाँ उनकी फैमिलीज़ भी मौजूद थी। इस मौके पर लारा ने यहाँ मीडिया से भी बात की और इस ख़ास इवेंट की तारीफ़ करते हुए आज के दौर में गर्ल्स एजुकेशन की इम्पोर्टेंस को बताया।

लारा ने फाउंडेशन की चीफ मिस पूनावाला की भी तारीफ़ की । इसके बाद लारा ने अपनी आने वाली फिल्म अज़हर के बारे में बात की । लारा ने अज़हरुद्दीन की तारीफ़ करते हुए कहा कि किस तरह उन्होंने इस पूरी फिल्म के दौरान हर तरीके से स्पोर्ट किया । वहीं इमरान हाशमी की किसिंग स्प्री को रोकने के बारे में लारा ने कहा कि उन्होंने इसे रोका नहीं बट वो बच गई । 

Related Posts