फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई को फोन पर धमकी, मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

2 years ago

नई दिल्ली :बॉलीवुड़ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बुढ़ाना के काजीवाड़ो निवासी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि बीते गुरुवार को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

उस शख्स ने रकम न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। एसएसपी के आदेश पर बुढ़ाना पुलिस जांच कर रही है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है, जिस मोबाइल से धमकी दी गई है, वह परिवार के दूसरे पक्ष का है। उसकी सीडीआर निकलवाई जा रही है।

बताते चलें कि बीते दिनों नवाजुद्दीन पर दहेज उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। ये आरोप उनके छोटे भाई की पत्नी आफरीन ने लगाए हैं। उनके छोटे भाई की पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उनके पति मिनाजुद्दीन और ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं।

Related Posts